»   » स्वरागिनी:.... अब भूत के सहारे टिकी है शो की TRP

स्वरागिनी:.... अब भूत के सहारे टिकी है शो की TRP

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कलर्स के शो स्वरागिनी में आने वाला है भूत, जो तबाह कर देगा स्वरा-संस्कार की खुशियां। अब ये हॉरर ट्रैक शो की टीआरपी में क्या बदलाव लाता ये तो वक्त ही बतायेगा। हालंकि इससे पहले भी शो में कुमकुम भाग्या को कॉपी किया जा चुका है। जिसे दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया गया।

[स्वरागिनी: प्यार,इश्क मोहब्बत और फरेब की दास्तां!]

बता दें, शो का यह हॉरर ट्रैक भी स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें से कॉपी किया गया है। ठीक उसी तरह यहां भी उर्वशी मासी ने भी अपनी बहन जानकी के हत्यारे की पोल खोलने के लिए रची है ये साजिश। इसी के साथ सीरियल में जल्द ही आएंगे कुछ नए ट्विस्ट।

[स्वरागिनी: ......तो इस लीड एक्टर ने छोड़ दिया शो]

बहरहाल,सीरियल में चल रही है संस्कार और स्वरा की सगाई की तैयारियां,जिसे लेकर माहेश्वरी परिवार बेहद खुश हैं।लेकिन बता दें यह खुशियां बस थोड़ी ही देर की है, क्योँ कि शो में होने वाला है जबरदस्त खुलासा,जो बदल कर रख देगा लक्ष्य-रागिनी और स्वरा-संस्कार की जिन्दगी।

तस्वीरों में देखिये:-

कविता-संस्कार

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे, संस्कार कविता को मन्दिर में मिलने बुलाएगा जहां वह स्वरा को ना भूलने की बात कहकर वह शादी करने से इनकार देगा।

स्वरा-संस्कार

जिस मंदिर कविता और संस्कार होते है वहीं पहुँच जाती हैं स्वरा जो कविता और संस्कार की बात सुन लेती है, जिसके बाद कविता स्वरा को संस्कार से शादी करने के लिए कहती है।

संस्कार-स्वरा

इसी के साथ दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म हुआ, कविता के जाने के बाद स्वरा संस्कार से अपने प्यार का इजहार करती है।

स्वरा-संस्कार की सगाई

माहेश्वरी पारिवार खूब धूमधाम से संस्कार और स्वरा की सगाई की तैयारियों में व्यस्त है, लेकिन इन खुशियों को लगने वाली है किसी की नजर....

सगाई

सगाई के दौरान जैसे ही संस्कार स्वरा को अंगूठी पहनाता है, की तभी उसकी ऊँगली पर खून आकर गिरता है, हालंकि वह खून चमगादड़ का होता है।

पूरी हुई सगाई

आखिरकार सभी ड्रामों के बाद स्वरा-संस्कार की सगाई हो जाती है, लेकिन माहेश्वरी खानदान की इन खुशियों को जल्दी लगने वाला हा ग्रहण।

दादी-मासी

हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि शो में रागिनी की मासी उर्वशी जल्द ही खोलने वाली है रागिनी के माँ जानकी के हत्यारे का नाम। और इसी वजह से उसने रचा है ये भूत का ड्रामा।

दादी

जहां उर्वशी को लगता है कि उसकी बहन जानकी की हत्या सुमी ने की है, तो वहीं खुलेगा दादी के अतीत का राज।जो असल में जानकी की मौत की जिम्मेदार है।

English summary
Swaragini Latest Episode in hindi Swara and Sanskaar exchanging ring infront of the family.Suddenly, some blood drops falls on Swara finger which makes everyone shocked.Ghost entry detsroy Sanskaar and Swara's happines,
Please Wait while comments are loading...