»   » स्वरागिनी: ......तो इस लीड एक्टर ने छोड़ दिया शो

स्वरागिनी: ......तो इस लीड एक्टर ने छोड़ दिया शो

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कलर्स के शो स्वरागिनी में ट्विस्ट एंड टर्नस ने दर्शकों को इतना बोर कर दिया है कि दर्शक शो से किनारा करने पर मजबूर हो गये हैं। इसी बीच शो में आया है एक जबरदस्त ट्विस्ट जिसमे हो जाएगी एक लीड एक्टर की मौत। अब ये मौत शो को कितना टीआरपी दिलाती है ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

[स्वरागिनी: रागिनी को मिला लक्ष्य तो स्वरा को मिला तलाक]

जी हां हाल ही में शो का नया प्रोमो शूट किया गया, जिसमे दर्शकों को ख़ुशी के साथ गम भी नजर आएगा। प्रोमो में जहां स्वरा-संस्कार अग्नि के सामने सात फेरे लेते हुए नजर आयेंगें, तो वहीं शो में हो जायेगी एक लीड एक्टर की मौत।

[ALERT:सनी देओल के टीवी डेब्यू के लिए हो जाइए 'सावधान']

बहरहाल शो में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा, जहां शो में कविता संस्कार की शादी हो रही है तो वहीं लक्ष्य कर रहे हैं रागिनी से फेक लव ड्रामा। तो वहीं रागिनी भी लक्ष्य के फेक लव को रियल लव समझ कर देगी ऐसी गलती, जो ले आएगा शो में जबरदस्त ट्विस्ट। और एक बार फिर मुश्किल में पड़ जाएगा माहेश्वरी परिवार।

कविता-संस्कार

कविता-संस्कार

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे, संस्कार कविता से कहेगा कि वह चाहकर भी स्वरा को भुला नहीं सकता। इस बात से दुखी होकर कविता शादी से इंकार कर दोनों की जिन्दगी से चली जाएगी।

स्वरा-संस्कार

स्वरा-संस्कार

कविता के जाने के बाद पूरा माहेश्वरी परिवार पूरी धूम धाम से स्वरा-संस्कार की शादी कराते हैं। लेकिन यह खुशियां माहेश्वरी परिवार में कुछ ही देर की है।

रागिनी-लक्ष्य

रागिनी-लक्ष्य

तो वहीं लक्ष्य कर रहें है रागिनी पर प्यार की बारिश, लेकिन यह है लक्ष्य की एक साजिश,वो भी सिर्फ रागिनी से अपने से अपनी जमीन-जायदाद को वापस पाने के लिए।

रागिनी

रागिनी

प्यार का दिखावा कर लक्ष्य आसानी से रागिनी से प्रॉपर्टी के पेपर पर साइन ले लेता है जिसके बाद वह धक्के मारकर कर देगा माहेश्वरी खानदान से बाहर।

रागिनी को लगा झटका

रागिनी को लगा झटका

हालाँकि दुबारा लक्ष्य से धोखा मिलने के बाद रागिनी हो जायेगी बेहद हताश। गपशप गलियारों के मुताबिक रागिनी लक्ष्य के फरेब के चलते शो में कर लेगी आत्म-हत्या, जिसके बाद उसकी हो जाएगी शो से विदाई।

किसकी हुई विदाई

किसकी हुई विदाई

हालंकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि शो से किसकी विदाई होगी, लेकिन कहा जा रहा है रागिनी का कॉन्ट्रैक्ट फरवरी में खत्म हो रहा है, जिसके चलते वह शो को गुड-बाय कह सकती हैं।

रागिनी

रागिनी

जब रागिनी से इस बारे में बात कि गयी तो उन्होंने कहा कि उनका कॉन्ट्रैक्ट फरवरी में खत्म हो रहा है। और वह शो में पॉजिटिव रोल निभाना चाहती हैं नेगेटिव नहीं।

स्वरागिनी

स्वरागिनी

शो के और जबरदस्त टिवस्ट और टर्नस को जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

 टीवी के शाहरुख़

टीवी के शाहरुख़

[CHARM: सिर्फ शाहरूख खान की बदौलत चल रहे आपके फेवरिट टीवी सीरियल!]

English summary
Swaragini Latest Episode: Swara and Sanskaar will be shown tying the knot,on the other hand the two will be shocked on witnessing a dead body covered in a white cloth.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos