»   » स्वरागिनी.....Shhhh....आगे खतरा है!

स्वरागिनी.....Shhhh....आगे खतरा है!

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविज़न] इंडियन टेलीविजन की दुनिया में अगर ट्विस्ट ना हो तो शो बेकार है। लेकिन कभी ट्विस्ट दर ट्विस्ट भी दर्शकों को परेशान कर देते हैं।कुछ यही हाल कलर्स के शो स्वरागिनी का है जिसमे अभी स्वरा-संस्कार एक नहीं हो पाए कि अब वो फिर से अलग हो जायेगें। जी हां शो का आने वाला ट्विस्ट कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है।

[स्वरागिनी: जब 'दिलवाले' शाहरुख़ पर भारी पड़ा इनका रोमांस]

फिलहाल शो में हो रही है प्यार की बारिश,जिसमे स्वरा-संस्कार और कह रहें हैं रंग दे तो मोहे गेरुआ। लेकिन उनके इस प्यार को जल्द ही लगने वाली है किसी की बुरी नजर।

जी हां यह बुरी नजर किसी और कि नहीं बल्कि रागिनी की मासी उर्वशी की है। जो जल्द ही शो में चलने वाली है ऐसी चाल जो कर देगी स्वरा-संस्कार को अलग।

[स्वरागिनी : तो अब आ ही गया सीरियल का हम साथ-साथ Moment!]

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि, आधी रात को संस्कार स्वरा का चुपके-चुपके वाला रोमांस देखेंगें। इसी के साथ शो में जल्द ही स्वरा नजर आयेंगी एक बेहद ही सेक्सी हॉट अवतार में।

दरअसल अब संस्कार स्वरा को रोमांटिक गेरुआ डेट के बाद ले जाने वाले है पिकनिक डेट पर। स्लाइड्स में देखिये:-

रेडी फॉर सरप्राइज

शादी में कुछ ही दिन बाकी है लेकिन संस्कार को स्वरा बिन कुछ अच्छा नहीं लग रहा है। शायद इसीलिए आधी रत को वो पहुँच गये है स्वरा के घर उन्हें सरप्राइज करने।

संस्कार को लगा झटका

दरअसल संस्कार देर रात स्वरा को उनके घर देने पहुंचे एक गिफ्ट जिसे देख स्वरा की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने दे दी संस्कार को 'किस'। जिसे देख बेचारे संस्कार रह गये बिल्कुल दंग। 

रोम-रोम रोमांटिक

एक खुबसूरत डेट के बाद अब बारी एक पिकनिक की। जहां स्वरा इस ब्लू कलर की ड्रेस में स्वरा बेहद ही खुबसूरत लग रही है।

आगे खतरा है

जी हां आगे खतरा है,क्योँ कि जल्द ही स्वरा-संस्कार की इन खुशियों को लगने वाली है उर्वशी मासी की नजर।

लक्ष्य-रागिनी

जहां शो में सभी स्वरा-संस्कार के एक हो जाने से खुश है,तो वहीं रागिनी के सामने खुलने वाला है लक्ष्य का राज,जो एक बार फिर से मुश्किल मे डाल देगा माहेश्वरी परिवार को।

अलविदा

हालाँकि दुबारा लक्ष्य से धोखा मिलने के बाद रागिनी हो जायेगी बेहद हताश। गपशप गलियारों के मुताबिक रागिनी लक्ष्य के फरेब के चलते शो में कर लेगी आत्म-हत्या, जिसके बाद उसकी हो जाएगी शो से विदाई।

English summary
After Gerua magic Sanskaar will take Swara for a picnic in Swaragini. The couple will be seen in a nice modern avatar on a picnic, where they will spend quality time together.
Please Wait while comments are loading...