»   » OMG..सनी लियोन..दुनिया से चली गई..वजह हैरान कर देगी..

OMG..सनी लियोन..दुनिया से चली गई..वजह हैरान कर देगी..

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोन फिल्मों के साथ लगातार छोटे पर्दे का हिस्सा भी रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से टीवी रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला सीजन 10 की शूटिंग शुरू कर दी है।

सनी लगातार इंस्टाग्राम पर शूटिंग की कई तस्वीरें साझा भी कर रही हैं। जिसमें वे को-होस्ट रणविजय सिंह के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

Sunny Leone,

लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस शो के लिए शूटिंग करना सनी के लिए आसान नहीं है। वह इस शो की शूटिंग जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में कर रही हैं। यह ऐसी जगह है जहां पर नेटवर्क का होना नामुमकिन है।

ऐसे में सनी को अपने प्रोफेशनल और निजी जिंदगी से जुड़े हुए लोगों से संपर्क करने के लिए पार्क से 10 से 15 किलोमीटर आगे जाना पड़ता है। उनका दुनिया से कनेक्शन टूट गया है।

Sunny Leone

यहां तक कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से संपर्क करने के लिए भी पार्क से 15 किलोमीटर बाहर आना पड़ता है।

गौरतलब है कि सनी लियोन इस शो के कई सीजन से जुड़ी हुई हैं। कहीं ना कहीं इस शो के हिट होने का कारण सनी की लोकप्रियता भी है।

Shock..कपिल शो हटाने की तगड़ी प्लानिंग..3 ब्लाॅकबस्टर कमबैक..

वैसे आपको बता दें कि सनी को अपने अब तक के करियर में सफलता से अधिक कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा है। वो भी अपने बोल्ड लुक के कारण। यहां देखिए सनी की हॅाट तस्वीरों से जु़ड़ी बोल्ड कंट्रोवर्सी..

रागिनी एमएमएस 2

रागिनी एमएमएस 2

सनी लियोन की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में सनी और संध्या मृदुल के बीच किस सीन दिखाया गया था। जिसे लेकर धार्मिक समूहों के कार्यकताओं ने सनी के खिलाफ नारे बाजी की थी।

पोर्नोग्राफी

पोर्नोग्राफी

बिग बॅास के दौरान सनी लियोनी के खिलाफ टीवी पर पोर्नोग्राफी प्रमोट करने के खिलाफ चैनल पर शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

भारत में बैन

भारत में बैन

राखी सांवत ने भी सनी लियोन को भारत में बैन करने की मांग की थी और कंडोम विज्ञापन को लेकर उन पर सवाल खड़े किए थे।

पुतले जलाए गए

पुतले जलाए गए

जिस्म 2 के पोस्टर को लेकर विवाद। इसमें सनी लियोन के पुतले जलाए गए थे। महिलाओं को गलत तरीके से पेश करने का आरोप सनी पर लगा था।

नो एंट्री

नो एंट्री

सनी की इमेज को देखते हुए कपिल शर्मा ने सनी लियोन को अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया था। इसे भी लेकर काफी विवाद हुआ था।

हमेशा रही निशाने पर

हमेशा रही निशाने पर

सनी पर केआरके ने भी निशाना साधा था। सनी के बारे में केआरके ने कहा था कि ये लो सनी कहती है कि रेप अपराध नहीं है। यह एक सरप्राइज सेक्स है। इसे लेकर भी काफी विवाद हुआ था।

विवादित ट्वीट्स

विवादित ट्वीट्स

राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए। जिस ट्वीट के बारे में कहा जा रहा है उसमें उन्होंने लिखा है- मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोन ने दी है। इसके बाद रामगोपाल ने माफी मांगी थी।

English summary
Sunny Leone is disconnected from the world...Here read full news.
Please Wait while comments are loading...