»   » DHAMAKA..सुनील ग्रोवर शो का इंतजार हुआ खत्म..7 जबरदस्त PROOF

DHAMAKA..सुनील ग्रोवर शो का इंतजार हुआ खत्म..7 जबरदस्त PROOF

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर के नए शो को लेकर कई तरह अटकलें लगाई जा रही हैं। कभी यह खबर सामने आयी कि सुनील ग्रोवर जल्द कपिल शर्मा शो में वापसी करने जा रहे हैं। तो कभी ऐसा कहा कि वह कलर्स चैनल के साथ नए शो की प्लानिंग कर रहे हैं।

Alert..बाहुबली नहीं..भल्लालदेव बन गए हैं नंबर 1...देखिए तो सही..

 दो महीने से चल रही इस तरह की खबरें फिलहाल केवल अफवाह का रूप बनकर रह गई हैं। लेकिन हाल ही में टेलीकास्ट हुए सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट शो ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि सुनील एक नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं।

sunil grover

हालांकि चैनल की तरफ से यह कहा गया है यह केवल एक ही दिन के लिए ट्यूबलाइट प्रमोशन शो रखा गया है। दूसरी तरफ कृष्णा अभिषेक के शो कॅामेडी कंपनी को भी लेकर हलचल तेज होने लगी है।

ऐसी खबर है कि इस शो की पूरी कास्ट फाइनल कर दी गई है। केवल सुनील को इस शो में शामिल करने की गुजारिश की जा रही है। लेकिन सुनील ने इस शो मेंं बतौर मेहमान कलाकार एंट्री लेने के लिए हामी भरी है।

sunil grover

बहरहाल,इन सब खबरों को पीछे छोड़ते हुए हम आपको बताते हैं कि सुनील का नया शो जल्द आने वाला है। हमारे पास ऐसे एक नहीं बल्कि कई सबूत हैं। आप भी देखिए। आपको भी यकीन जरूर होगा..

यहां पढ़ें एक खास रिपोर्ट..

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि मैं सुनील ग्रोवर के शो में गया था। उन्होंने ट्यूबलाइट प्रमोशन टीवी शो को सुनील शो कहा।ऐसा माना जा रहा है कि इस शो की टीआरपी देखते हुए सोनी टीवी इस सुपरनाइट ट्यूबलाइट को सुनील शो कर सकती है।

 पहली झलक

पहली झलक

सुपरनाइट विथ ट्यूबलाइट के खत्म होने से कुछ सेकंड पहले डॅा. संकेत भोसले ने इसका जिक्र किया कि जल्द एक नया शो आने वाला है। वह फिलहाल प्रोसेस में है। उन्होंने सलमान को भी नए शो पर आने का न्योता दे दिया है।

सुपरनाइट का सेट

सुपरनाइट का सेट

सुपरनाइट का सेट पूरी तरह से डॅाक्टर गुलाटी के अस्पताल का सेट बनाया गया था। यहां तक कि शो की शुरुआत भी गुलाटी ने ही किया। जिस तरह कपिल अपने शो की शुरुआत करते हैं।

अली असगर

अली असगर

अली असगर पहले ही दबे सुर में यह बयान कर चुके हैं कि जल्द ही जुलाई में एक नए शो में दिखाई देंगे। मुमकिन है यह शो सुनील ग्रोवर का हो।

कृष्णा के शो को मना

कृष्णा के शो को मना

सुनील ने कृष्णा के शो से दूरी बना ली है इससे साफ पता चलता है कि उनका सारा फोकस केवल अपने खुद के शो पर है। इस वजब से वब केवल मेहमान कलाकार की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं।

 बड़ा पार्ट

बड़ा पार्ट

सुपरनाइट विथ ट्यूबलाइट शो में सुनील बाकी के कॅामेडियन की तुलना में शो के अधिक हिस्से में नजर आए।

टीआरपी से फैसला

टीआरपी से फैसला

फिलहाल सुपरनाइट विथ ट्यूबलाइट के टीआरपी के रेटिंग के बाद ही सुनील ग्रोवर के शो पर मुहर लगाई जाएगी।

English summary
Here read Sunil grover new show all the major detail..
Please Wait while comments are loading...