»   » Shock..10 नंबर..कपिल के लिए सुनील ने जो कहा..चौंक जायेंगे आप

Shock..10 नंबर..कपिल के लिए सुनील ने जो कहा..चौंक जायेंगे आप

सारे विवाद को पीछे छोड़ते हुए सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की तारीफ में दुबई में ऐसा कुछ कहा कि आप सुनकर चौंक जायेंगे।

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बीच हर दिन एक खबर दस्तक दे ही देती है। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। इससे हम सभी वाकिफ है कि कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद से इन दोनों के बीच की दोस्ती जग जाहिर है।

इसी दोस्ती के चलते कपिल ने एक दफा सुनील ग्रोवर को दोबारा अपने शो में एंट्री दी थी। जब सुनील कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल को छोड़कर दूसरे चैनल पर अपना खुद का शो होस्ट कर रहे थे।

हालांकि यह शो नहीं चल पाया। इस वजह से सुनील को फिर से कपिल के साथ एक शो में साथ खड़ा होना पड़ा। हाल ही में कपिल और सुनील ने एक शो के लिए शूटिंग की है।

the kapil sharma show

लेकिन दोनों ने ही इस शो की शूटिंग अलग तरीके से की है। ये शो है सबसे बड़ा कलाकार। एक तरफ कपिल ने अपने शो पर सबसे बड़ा कलाकार का प्रमोशन किया। तो वहीं सुनील ग्रोवर और अली असगर सबसे बड़ा कलाकार के एक एपिसोड में नजर आयेंगे।

कपिल ने भी हमेशा से ही ही सुनील के काम की तारीफ की है। अगर हाल ही में हुए फ्लाइट विवाद को छोड़कर देखा जाए तो। लेकिन हाल ही में दुबई में भारतीय मीडिया से बातचीत के दौरान सुनील के इस बयान ने सभी को सरप्राइज कर दिया है। सुनील ने इस पूरे विवाद के बाद कपिल के बारे में जो कहा है वो चौंकाने वाला है। यहां देखें..

लाजवाब कॅामेडियन

लाजवाब कॅामेडियन

सुनील ने कहा कि कपिल एक लाजवाब कॅामेडियन हैं। वह पूरे देश को हंसाते हैं। डॅा. मशहूर गुलाटी के किरदार को याद करते हुए उन्होंने कहा कि यह अब तक मेरा सबसे पंसदीदा किरदार है।

10 नंबर

10 नंबर

जब उनसे पूछा गया कि आप खुद को बतौर कॅामेडियन कितने नंबर देना चाहेंगे। तो उन्होंने कहा कि मैं खुद को 10 नंबर दूंगा। मगर फिलहाल में खुद को किसी भी तरहा क नंबर नहीं देना चाहता हूं। मैं अभी सीख रहा हूं।

पांच साल पुरानी दोस्ती

पांच साल पुरानी दोस्ती

इन दोनों के बीच पांच साल पुरानी दोस्ती है। दोनों की मुलाकात लाफ्टर चैलेंंज के दौरान हुई थी।

कपिल का दुख

कपिल का दुख

कपिल ने भी ट्विवटर के माध्यम से यह कह चुके हैं कि उन्हें भी इस पूरे विवाद के कारण तकलीफ हुई है। वह सुनील से मांफी मांगते हैं।

100 एपिसोड पर सुनील को किया याद

100 एपिसोड पर सुनील को किया याद

कपिल ने इस शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर सुनील को याद करते हुए कहा कि जो लोग इस शो के साथ नहीं है उन सभी का शुक्रिया इस शो को यहां तक पहुंचाने में।

कोशिश जारी

कोशिश जारी

नवजोत सिंह ने भी सुनील का नाम लिया बिना इस शो में वापस लौट आने की गुजारिश की।

कपिल ने कहा नाराज है सुनील

कपिल ने कहा नाराज है सुनील

आने वाले एपिसोड में कपिल मे सुनील को याद करते हुए कहा कि डॅा.गुलाटी नाराज हैं इस वजह से शूटिंग के लिए नहीं आ रहे हैं।

English summary
In his latest Interview Sunil Grover describes Kapil sharma as a Great Comedian..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos