»   » OMG..रिंकू भाभी और नानी का ये होगा नया शो..शूटिंग शुरू..कपिल के उड़े होश...

OMG..रिंकू भाभी और नानी का ये होगा नया शो..शूटिंग शुरू..कपिल के उड़े होश...

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर और अली असगर की वापसी टीवी पर हो गई है। यह दोनों उसी चैनल पर साथ दिखाई देंगे। जिस चैनल के शो टॅाप शो द कपिल शर्मा शो को उन्होंने अलविदा कह दिया है। जी हां।

आखिर कार इन दोनों को सोनी टीव पर लौटकर आना ही पड़ा। लेकिन इस बार दोनों ने वापसी के लिए नया रास्ता चुना है।इतना तो साफ हो गया है कि दोनों ने द कपिल शर्मा शो को गुड बॅाय कह दिया है।

मगर सोनी टीवी के साथ सुनील और अनील एक कांन्ट्रैक्ट में बंधे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह कॉन्ट्रैक्ट 28 अप्रैल को खत्म होना है। इससे पहले चैनल के तरफ से की गई किसी भी डिमांड को इन दोनों के लिए नजर अंदाज करना मुश्किल है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि सुनील और अली के कपिल के शो में ना रहने से इसका सीधा असर टीआरपी पर पड़ा है।

Sunil Grover, Ali Asgar

इस बीच सोनी टीवी ने सबसे बड़ा कलाकार शो लांच किया। वह अब इस शो को फोकस में लाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने सुनील ग्रोवर यानी कि रिंकु भाभी और नानी की वापसी का जरिया इस शो को बना दिया है। दोनों ही इस शो में कॅामेडी एक्ट करते हुए नजर आ सकते हैं।

गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो एक ऐसा कॅामेडी शो है, जहां पर शो की टीआरपी का असर मैन लीड के रहते हुए भी लगातार गिरता चला जा रहा है। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि इस पूरे विवाद का असर द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम पर पड़ा है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

सुनील इस शो को अलविदा कह चुके हैं। अब उन्हें वापसी के लिए एक धमाकेदार शुरुआत चाहिए। वह कई दिनों तक केवल स्टेज शो या फिर किसी शो में मेहमान भूमिका के तौर पर लगातार काम नहीं कर सकते हैं।

कीकू शारदा

कीकू शारदा

सुनील ग्रोवर,अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो में ना रहने का असर कीकू शारदा पर पड़ा है। कपिल के साथ उन पर इन दिनों काम का दबाव अधिक है। यहां तक कि वह बिना रिंकू भाभी के हंसाने में सफर नहीं हो पा रहे हैं।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा इस समय चारों तरफ से घिरे हुए हैं। सेट पर उनकी एक आवाज भी विवाद का हिस्सा बन जाती है। इसके साथ वह खुद पहले से अधिक एक्ट कर रहे हैं। वरन सुनील और अली के रहने पर उन्हें एक्ट को खुद संभालने की जरुरत नहीं पड़ती थी।

अली असगर

अली असगर

अली असगर के लिए द कपिल शर्मा शो नई शुरुआत लेकर आए थे। उन्होंने भी अपने दम पर जीनी और जूजू जैसे कई शो किए हैं।लेकिन उन्हें लोकप्रियता सबसे अधिक द कपिल शर्मा शो से ही मिल थी।

चंदन प्रभाकर

चंदन प्रभाकर

कपिल और चंदन पुराने दोस्त हैं। इस शो में चंदन की एंट्री का श्रेय भी कपिल को जाता है। चंदन की चमक भी द कपिल शर्मा शो से बनी हुई थी। द कपिल शर्मा शो के अलावा वह किसी और शो में नजर नहीं आ रहे हैं।

बड़ा चैलेंज

बड़ा चैलेंज

कपिल के साथ सुनील के लिए चैलेंज बड़ा है। कहीं ना कहीं इस शो ने सुनील ग्रोवर का करियर सेट कर दिया था। ऐसे में नया शो लाना और उसे दर्शकों के बीच उभार कर लाना सुनील के लिए सबसे बड़ा चैलेंज है। वह इससे पहले भी कपिल के बिना एक शो होस्ट कर चुके हैं जो कि असफल रहा है।

कांटे की टक्कर

कांटे की टक्कर

सुनील भले ही किसी और कांसेप्ट के आधार पर नए शो की शुरुआत करें लेकिन कपिल के साथ उनकी तुलना होना लाजमी है। ऐसे में इन दोनों के बीच हमेशा कांटे की टक्कर बनी हुई रहेगी।

English summary
Sunil Grover and Ali Asgar back together for another show..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos