»   » Alert..महाट्विस्ट के साथ नागिन में बड़ा लीप..इश्कबाज.. ये रिश्ता..मर्डर ड्रामा

Alert..महाट्विस्ट के साथ नागिन में बड़ा लीप..इश्कबाज.. ये रिश्ता..मर्डर ड्रामा

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस वीक टीआरपी की रेस में टॅाप पर पहुंचने के लिए टीवी के सभी टॅाप शो में महाट्विस्ट की बरसात होने वाली है। पिछले वीक ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा गोयनका परिवार से अलग हो गए। वहीं कुमकुम भाग्य में अभि और तनु की शादी होने जा रही है।

इस बीच साथ निभाना साथिया में रमाकांत सुधरने का नाटक शुरू करके गोपी के करीब आने की कोशिश करता है। थपकी प्यार की में हमने आपको बताया था कि यह शो जल्द लीप लेने वाला है।

naagin 2

इसके साथ नागिन 2 की कहानी में भी अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आपका इंतजार कर रहा है। फिर देर किस बात की है। हमारे पास है इस वीक का पूरा हाल। यानी की इस वीक आपके पसंदीदा शो की हर जरूरी अपडेट और ट्विस्ट की कहानी का हर राज है हमारे पास।

बिना समय गंवाए चलिए जानते हैं कि टीवी की दुनिया में अब तक के सबसे बड़े ट्विस्ट के बारे में। खासकर नागिन 2 और ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ा सस्पेंस आपके होश उड़ा देगा। यहां देखें पूरी कहानी..

नागिन 2

नागिन 2

नागिन 2 में आने वाला है 45 दिन का लीप। रॅाकी खून के इल्जाम में शिवांगी को जेल भेजवा देता है। जेल में शिवांगी को इस बात का अहसास होता है कि रॅाकी की जान तीन खतरे में है। लेकिन जेल से निकलकर आखिर शिवांगी अपने पति रॅाकी की जान कैसे बचाएगी। यही सस्पेंस कहानी को आगे बढ़ाएगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा पर होगा हमला। वह पहुंच जाएगी अस्पताल। इससे पहले नायरा के पिता नैतिक को इस बात का पता चल जाता है कि नायरा और कार्तिक अपने परिवार से दूर रह रहे हैं। इस वीक के अंत होते ही नायरा और कार्तिक गोयनका परिवार लौट आयेंगे। कार्तिक खुद नायरा को लेकर गोयनका हाउस पहुंचता है।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

इस वीक कुमकुम भाग्य में अभि और तनु के शादी के बीच आखिरकार प्रज्ञा की एंट्री हो जाती है। लेकिन शादी में ट्विस्ट तब आता है जब दुल्हन का फेर बदल होता है।

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया में गोपी के बेटे रमाकांत और सीता की शादी तय होती है। रमाकांत आखरी दिन सीता से शादी करने के लिए इंकार कर देता है। गोपी रमाकांत को घर से बाहर निकाल कर चले जाने को कहती है।

इश्कबाज

इश्कबाज

अनिका को गोली लग जाती है। शिवाय अनिका को तुरंत अस्पताल लेकर जाता है। अनिका के शिवाय को बचाने के बाद पूरा परिवार अनिका को बहू के तौर पर अपना लेता है। इस वीक इश्कबाज में गोली के साथ अनिका और शिवाय का रोमांस देखने को मिलेगा।

ये हैं मोहब्बतें

ये हैं मोहब्बतें

ये हैं मोहब्बतें में एक तरफ आदि की शादी की तैयारी चल रही है। वहीं दूसरी तरफ अशोक की चाल के कारण आदि को गांव वालों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। आदि की जान खतरे में पड़ जाती है। इस वीक शादी की तैयारी के साथ अशोक की प्लानिंग इस पूरे वीक दिखाई जाएगी।

उड़ान

उड़ान

उड़ान में चकोर अपने प्यार का इजहार करती है। वहीं दूसरी तरफ इमली के मां बनने की खबर कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आती है।

English summary
This week you have seen major twist in kum kum bhagya,ishqbaaz and yeh rishta kya kehlata hai and Naagin 2..Here read all major updates..
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos