»   » बिकिनी पर हुआ था विवाद..ऐसी लताड़ लगाई..सबकी बोलती बंद!

बिकिनी पर हुआ था विवाद..ऐसी लताड़ लगाई..सबकी बोलती बंद!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर महादेव सीरियल की पार्वती सोनारिका भदौरिया पर गालियों की बौछार हो गई थी, जब उनकी बिकीनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सोनारिका ने खुद ही अपने सोशल नेटवर्क पर ये तस्वीरें डाली थीं लेकिन फैन्स उनसे नाराज़ हो गए थे।

Sonarika

सलमान खान का 'चौका'..अपनी 'खास दोस्त' के शो का लाएंगे Indian Version! 

अब सोनारिका ने इस पर खुलकर बातचीत की है। सोनारिका गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म 'सांसे' के लॉन्च पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने बिकिनी किस्से पर भी खुलकर बातचीत की। 

Sonarika

सोनारिका ने बताया कि उस वक्त मैं मॉरिशस में भाई के साथ छुट्टियां मना रही थी। अगर मैं बीच पर जाउंगी तो बिकिनी तो पहनूंगी ही। मुझे वह फोटो अच्छी लगी तो सोशल अकाउंट पर शेयर कर दी।

बिकिनी फोटो पोस्ट कर मुसीबत में पड़ी थी एक्ट्रेस..अब दिखेंगी इस फिल्म में!

Sonarika

इसके आगे सोनारिका ने कहा कि मैं नहीं जानती थी आज भी लोग ऐसी सोच रखते हैं कि लड़कियां स्किन न दिखाएं। अगर वह ऐसा करती है तो उसे शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है। एक पॉइंट तक यह ठीक था।

Sonarika

लेकिन बाद में लोगों ने मेरी फैमिली को इस मामले में घसीटना शुरू किया और उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।" सोनारिका की मानें तो इसीलिए उन्होंने आवाज उठाई और कमेंट करनेवालों को जवाब दिया।

Sonarika

वहीं सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि नहीं जानती हम किस दुनिया में जी रहे हैं। वेस्टर्न कंट्रीज में लोग बॉडी शेमिंग के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं और हमारे देश में लड़की का बिकिनी पहनना क्राइम हो गया है।

Sonarika

Sonarika

English summary
Sonarika Bhadoria Talks About Slut-Shamed For Posing In Bikini.
Please Wait while comments are loading...