»   » "सलमान कैसे मेरी मदद करते...वो तो खुद औरतों को मार चुके हैं!"

"सलमान कैसे मेरी मदद करते...वो तो खुद औरतों को मार चुके हैं!"

सलमान खान का शो बिग बॉस कितना कंट्रोवर्शियल है, सब जानते हैं लेकिन अब एक बार फिर सोफिया हयात ने सलमान खान को बिना बात औरतों और अपनी बेइज़्जती से जोड़ लिया है और ज़बर्दस्ती उन्हें घसीट लिया है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस हो और कोई कंट्रोवर्सी ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। लेकिन जब वही कंट्रोवर्सी बार बार हो तो बात थोड़ी समझ के परे है। अब एक बार फिर सोफिया हयात ने सलमान खान को अपने और अरमान कोहली की मारपीट सिलसिले में घसीट लिया है।

सोफिया का कहना है कि सलमान खान चाहते तो उनके पक्ष में बोल सकते थे पर उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि सलमान खान खुद भी औरतों के साथ हिंसा कर चुके हैं। तो ज़ाहिर सी बात है वो अरमान को बेहतर समझ सकते थे।

sofia-hayat-alleges-salman-khan-of-abusing-women

खैर सोफिया हयात की बातों पर इतना ध्यान देने का कोई मतलब नहीं है लेकिन सलमान खान अपनी जवानी के दिनों में लड़कियों से कैसे पेश आते थे, इसके कई वाकये कई लोगों ने बताए हैं।
[ALSO READ: ऐश्वर्या राय का इंटरव्यू - रात 2 बजे आए सलमान...दरवाज़ा पीटा...खून निकाला]

कुछ फिल्म क्रिटिक्स ने कई बार खुलकर सलमान के बारे बीती बातें बताई हैं और एक तरह से ये अच्छा है क्योंकि जिस देश में भाई की पूजा होती है, उस देश को फैन्स को ये भी जानना चाहिए कि आखिर भाई चीज़ क्या हैं।

कुछ लोगों ने कुछ बद्तमीज़ी भरे किस्से बांटे हैं जो उन्होंने कुछ महिला रिपोर्टर के साथ किए। पहली महिला रिपोर्टर उनकी फिल्में पसंद नहीं करती थीं तो सलमान ने उनसे बेहद ही छिछोरे ढंग से बदला लिया और दूसरी रिपोर्टर को सलमान ने खुले आम धमकी दी। आप भी पढ़ लीजिए, भाई के ये कारनामे -

महिला रिपोर्टर का इंटरव्यू

महिला रिपोर्टर का इंटरव्यू

एक फिल्म क्रिटिक ने ये वाकया कुछ दिनों पहले अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया था। वाकया हैसलमान खान और एक महिला रिपोर्टर की बातचीत का। एक महिला रिपोर्टर ने सलमान से इंटरव्यू का वक्त लिया। वक्त मिला शाम का।

ज़िद करने लगे सलमान

ज़िद करने लगे सलमान

इंटरव्यू के बाद सलमान खान ने उस महिला रिपोर्टर को घर छोड़ने की ज़िद की। रिपोर्टर मना करती रही, लेकिन सलमान खान को जवाब में ना नहीं सुनना था।

मान गई रिपोर्टर

मान गई रिपोर्टर

हालांकि ज़्यादा देर नहीं हुई थी पर रिपोर्टर को सलमान खान की बात माननी पड़ी और फिर सलमान उन्हें घर छोड़ने गए। जब उसने अपने घर से थोड़ी दूर पर गाड़ी रूकवाई तो फिर सलमान ने ज़िद की कि घर तक छोड़ेंगे।

घर पता है...तो सोच समझ के

घर पता है...तो सोच समझ के

इसके बाद सलमान ने घर के सामने गाड़ी रोकी और रिपोर्टर से उनका फ्लोर तक पूछा। और रिपोर्टर से कहा कि अब मैं जानता हूं कि तुम कहां रहती हो, तो इंटरव्यू छपना नहीं चाहिए...वो इंटरव्यू आज तक नहीं छपा और उस रिपोर्टर का नाम आज तक कोई नहीं लेता!

एक और किस्सा

एक और किस्सा

एक और फिल्म क्रिटिक ने भी भाई फैन्स को एक वाकया गिफ्ट किया है। हालांकि नाम उन्होंने कहीं नहीं लिखा। सचिन ने ट्वीट किया आजकल एक स्टार बहुत चर्चा में हैं, उनके बारे में एक पुराना किस्सा बताना चाहता हूं।

बद्तमीज़ी की हद

बद्तमीज़ी की हद

एक महिला रिपोर्टर उस स्टार का इंटरव्यू लेने पहुंची, लेकिन उसे स्टार का काम नहीं पसंद आता था और वो ये बात स्टार की हर फिल्म के रिव्यू में लिखती थी। जब वो सेट पर पहुंची तो उसे धूप में इंतज़ार करने को कहा गया।

खाट पर बैठो

खाट पर बैठो

इसके बाद स्टार आए और उन्हें सेट पर ही बैठने को कहा जो कि एक खटिया थी। उन्हें बैठाने के बाद स्टार ने कहा कि मैं ज़रा हल्का होकर आता हूं!

सामने ही हल्के होने लगे

सामने ही हल्के होने लगे

इसके बाद वो स्टार सामने पेड़ के पास गए, वहीं अपनी पैंट की ज़िप खोली और हल्के होने लगे। ये दरअसल, उनका उस महिला रिपोर्टर से बदला लेने का तरीका था जिसे उनका काम पसंद नहीं आता था।

छोड़ कर चली गई इंटरव्यू

छोड़ कर चली गई इंटरव्यू

इसके बाद वो रिपोर्टर सेट छोड़ कर चली गई और इंटरव्यू नहीं लिया। उसके एडिटर ने भी स्टार की बद्तमीज़ी को नज़र अंदाज़ नहीं किया और अपनी रिपोर्टर का ही साथ दिया।

अब बेचारे सलमान

अब बेचारे सलमान

मज़ेदार बात ये है कि इन सब बातों को जानने के बावजूद, सलमान खान इस देश के लिए हमेशा बेचारे ही रहेंगे और इसलिए कि अब वो बदले हुए इंसान हैं और पहले की बात कुछ और थी। वो जवानी का जोश था शायद।

English summary
Sofia Hayat spews venom on Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos