»   » आज तो ये वीडियो बार बार देखो..मां बनने से पहले बेटी को मना रही एक्ट्रेस!

आज तो ये वीडियो बार बार देखो..मां बनने से पहले बेटी को मना रही एक्ट्रेस!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलिवीज़न पर प्रेरणा के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। श्वेता की इससे पहले एक 14 साल की बेटी है। राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता ने खुद अकेले अपनी बेटी की परवरिश की है। हाल ही में श्वेता ने अपनी बेटी के साथ की एक वीडियो शेयर की है।

Shweta

ये वीडियो 2009 की है जब वो नंदी हिल्स घूमने गई थीं। इस वीडियो में श्वेता की बेटी पलक रो रही हैं और किसी कारण अपनी मां से गुस्सा है और श्वेता बार बार उसे मनाने की कोशिश कर रही हैं।

Shweta

ये वीडियो अब श्वेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा ""@palaktiwarii Lavu you are going to hate this video ???? @abhinav.kohli024 remember this trip in 2009... We were not even dating then... And thank you #amitabhraina for treasuring this memory with you for so many years."

मम्मी बनने वाली हैं ये सुपरस्टार एक्ट्रेस..पहली बार Baby Bump के साथ आईं नजर..क्यूट

Shweta

आपको बता दें कि श्वेता ने अभिनव के साथ 2013 में शादी की थी। श्वेता 2010 से अभिनव को डेट कर रही थीं। राजा चौधरी से श्वेता ने 2007 में तलाक लिया था।

''मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं..बस अपना काम कर रहा हूं''

Shweta

पलक श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। साल 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म किया। तलाक के करीब 6 साल बाद 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली।

Shweta

हिना खान का नया 'पार्टनर'..पोस्ट की सेल्फी!

इससे पहले वे एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करते रहे। बताया जाता है कि पलक ने ही अपनी मां को दूसरी शादी के लिए मनाया था। जब श्वेता और अभिनव की शादी हुई, तब पलक का डांस उनकी खुशी साफ़ जाहिर कर रहा था।

श्वेता 'नागिन', 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'परवरिश और 'बालवीर' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता को आखिरी बार 'बेगुसराय' में देखा गया था।

Shweta

Shweta

English summary
Shweta Tiwari posted adorable video with daughter Palak Tiwari.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos