»   » Pictures टीवी के परदे की इन हसीनाओं के ये हैं असली चेहरे!

Pictures टीवी के परदे की इन हसीनाओं के ये हैं असली चेहरे!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी का छोटा परदा हो या फिर सिल्वर स्क्रीन का परदा, हर जगह खूबसूरती की ही मांग है। खूबसूरती है तो लोग भी इन हसीनाओं को देखना पसंद करते हैं। लेकिन असल में इन खूबसूरत चेहरों के पीछे भी एक ऐसा चेहरा है जो कि शायद आपको कहीं नज़र आ गया तो आप भी हैरान रह जाएंगे।

ऐसा नहीं कि इन हसीनाओ के चेहरे खूबसूरत नहीं लेकिन जितनी खूबसूरत ये परदे पर नज़र आती हैं उसके मुकाबले रियल लाइफ में इनकी खूबसूरती काफी पीछे है। फिर चाहे वो पवित्र रिश्ता की अंकिता लोखंडे हों या फिर रिपोरटर्स की कृतिका कामरा।

आइये एक नज़र डालते है इन खूबसूरत टीवी हसीनाओं के असली चेहरों पर।

निया शर्मा

एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा रियल लाइफ में कुछ यूं दिखती हैं।

शिल्पा आनंद

2007 में दिल मिल गये शो से टीवी पर एंट्री करने वाली शिल्पा आनंद टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। इन्होने कुछ फिल्मो में भी काम किया है।

सोनारिका भदोरिया

देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदोरिया का असली चेहरा कुछ ऐसा है।

कृतिका कामरा

कुछ तो लोग कहेंगे, कितनी मोहब्बत है और अब रिपोरटर्स में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली कृतिका कामरा का भी असली चेहरा देख आप हैरान रह जाएंगे।

दीपिका सिंह

दिया और बाती हम इस वक्त स्टार प्लस का एक लीडिंग शो है। इस शो की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। वैसे बिना मेकअप भी दीपिका इतनी बुरी नहीं दिखतीं।

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता की अंकिता लोखंडे की खूबसूरती के तो लाखों दीवाने हैं। इनके दीवानों की तादाद इतनी है कि शो से कोई भी बाहर हो लेकिन अंकिता को बाहर करने से निर्देशक भी कतराते हैं। इनका असली चेहरा कुछ यूं है।

दृष्टि धामी

मधुबाला की खूबसूरत एक्ट्रेस दृष्टि धामी 2013 में झलक दिखला जा की विजेता भी बनी हैं। दृष्टि धामी की असली तस्वीर देख आपभी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या ये है असली चेहरा मधुबाला का।

English summary
On reel these girls look beautiful, gorgeous, but in real life they look different. Here the real pictures of TV actresses that might shock you.
Please Wait while comments are loading...