»   » SHOCK..धमाकेदार ब्लाॅकबस्टर..2 सुपरस्टार खिलाड़ी बाहर..चौंक जायेंगे

SHOCK..धमाकेदार ब्लाॅकबस्टर..2 सुपरस्टार खिलाड़ी बाहर..चौंक जायेंगे

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी का लांच किया गया। इस बार टीवी के सबसे नामी चेहरे इस शो का हिस्सा बने हैं। लेकिन टेलीकास्ट से पहले ही आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट इस शो से बाहर हो गए हैं।

OMG..सलमान खान..ब्लाॅकबस्टर सरप्राइज..तस्वीरें..होश उड़ा देगी..

जी हां। इस बार होस्ट रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के सभी नामी चेहरों के साथ स्पेन में खतरों भरा एक्शन कर रहे हैं।हालांकि अभी टीवी पर इसका टेलीकास्ट नहीं किया गया है।

khatron ke khiladi

लेकिन इस शो के दो एपिसोड की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। इसके साथ दो एलिमिनेशन राउंड भी पूरे किए जा चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार पहले ही एपिसोड में जमाई राजा फेम शाइनी दोषी इस शो से बाहर हो गई हैं।

वहीं अगले एपिसोड में एक और महिला कंटेस्टेंट बाहर हो जायेंगी। उनका नाम है एक्टर और मॅाडल शिबानी दांडेकर। फिलहाल इन दोनों के इस शो से चले जाने के बाद कई नामी चेहरे अभी भी खतरों के खिलाड़ी की रेस में बने हुए हैं।

khatron ke khiladi

गीता फोगाट,करण वाही, मनवीर गुजर,लोपामुद्रा राउत,निया शर्मा,हिना खान,रवि दुबे,ऋत्विक धनजानी इस शो को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

बहरहाल,इस बार खतरों का खिलाड़ी 8 का फ्लेवर पिछले सभी सीजन से काफी अलग होने वाला है। यहां जाने इस बार कैसा होगा खतरों के खिलाड़ी 8 का जलवा..

बड़ा खतरा

बड़ा खतरा

स्पेन ज्यादा तर खतरनाक जानवरों के लिए लोकप्रिय है। इस वजह से इस बार खतरों के खिलाड़ी 8 के लिए स्पेन को चुना गया है।

एक्शन जो हिला दे

एक्शन जो हिला दे

जी हां। इस बार आपको नए एक्शन सीन नहीं देखने को मिलेंगे। पिछले कई सीजन के चुनिंदा एक्शन सीन को इस बार शामिल किया जा सकता है।

सेलिब्रिटी पर फोकस

सेलिब्रिटी पर फोकस

दर्शकों का ध्यान हमेशा इस तरफ होता है कि सेलिब्रिटी एक्शन सीन कर पाते हैं या नहीं। इस बार भी रवि दूबे,निया शर्मा,हिना खान ,करण वाही और बाकी के स्टार के खतरों से खेलने पर फोकस किया जाएगा।

यूएसपी गीता फोगाट

यूएसपी गीता फोगाट

इस बार इस शो की यूएसपी गीता फोगाट होंगी। जी हां। वह इस शो का हिस्सा हैं। लगभग सभी प्रतियोगी गीता के यह शो जीतने की उम्मीद पहले से लगाकर बैठे हैं।

रोहित का एक्शन

रोहित का एक्शन

इस बार रोहित ने भी एक्शन सीन प्लान किए हैं। पिछले सीजन में वह दिलवाले के कारण खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं बन पाए। इस बार वह कई खतरनाकर एक्शन सीन प्लान करेंगे। साथ ही कई एक्शन सीन वह डायरेक्ट भी कर सकते हैं।

लड़की होगी विनर

लड़की होगी विनर

इस बार खतरों के खिलाड़ी में लड़के और लड़कियों के बीच फाइट देखने को मिलेगी। इस बार लड़कियों का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। खासकर गीता फगोट,निया शर्मा,लोपामुद्रा राउत के साथ हिना खान। रवि दूबे,मनवीर गुर्जर,करण वाही के लिए बड़ा चैलेंज बन सकते हैं।

मांइड गेम

मांइड गेम

इस बार सारा फोकस केवल मांइड गेम पर होगा। सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के माइंड पाॅवर को जज किया जाएगा।

English summary
Shiny Doshi and Shibani Dandekar elimination Khatron Ke Khiladi 8..Here read full news
Please Wait while comments are loading...