»   » SUPER HIT..ट्यूबलाइट स्पेशल..सलमान का अनोखा अंदाज..देखिए तो सही..

SUPER HIT..ट्यूबलाइट स्पेशल..सलमान का अनोखा अंदाज..देखिए तो सही..

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की कोई फिल्म हो और उसकी हलचल छोटे पर्दे पर ना हो। ऐसा होना मुश्किल है। हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान की फिल्मों का असर टीवी की दुनिया में भी पहुंच गया है।

इसकी तैयारी में उन्होंने एक प्रोमो शूट किया है। कुछ दिनों पहले इस प्रोमो की तस्वीरें सामने आयी थी। अब खुद इस प्रोमो का पहला टीजर सामने आ गया है। फिलहाल इस टीजर में दो बड़ी चीजें मिसिंग हैं।

tubelight

सबसे पहले सुनील ग्रोवर। उनके इस प्रोमो शूट में ना रहने की वजह लाइव शो है। सुनील इन दिनों अपने लाइव शो में बिजी हैं। लेकिन वह जल्द ही इस शो को दूसरे प्रोमो एपिसोड में नजर आयेंगे।

श्वेता तिवारी..मौत की झूठी खबर के बाद..बेटे के साथ ऐसी तस्वीरें VIRAL.

अब बात करते हैं दूसरी मिसिंग चीज की। आप ध्यान से यह प्रोमो देखेंगे तो इसमें शो की तारीख और समय नहीं लिखा गया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ट्यूबलाइट रिलीज होने के पहले वीकेंड में इस शो का टेलीकास्ट किया जाएगा।

इसके साथ यह भी तय माना जा रहा है कि सलमान कपिल शो पर नजर नहीं आयेंगे। यही वजह है कि सोनी टीवी ने सलमान के लिए एक स्पेशल एपिसोड की प्लानिंग ही कर डाली है।

बहरहाल,आपको बताते हुए चलते हैं कि इस ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड का सबसे बड़ा नुकसान कपिल को होगा। क्या आप जानते हैं कि अब तक कपिल के शो पर आने से कई बिग स्टार मना कर चुके हैं। यहां देखिए उनकी लिस्ट..

आमिर खान

आमिर खान

दंगल के प्रमोशन के दौरान महावीर फोगाट का पूरा परिवार द कपिल शर्मा शो में पहुंचा था। लेकिन आमिर खान दंगल और उससे पहले अपने किसी भी फिल्म को लेकर कपिल के शो पर नहीं पहुंचे।

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर

लता जी को भी कई बार कपिल और उनकी टीम ने शो पर बुलाने की कोशिश की है। लेकिन वह आज तक कामयाब नहीं हो पाए।

रजनीकांत

रजनीकांत

रजनीकांत को भी कई बार कपिल शर्मा में आने का आमंत्रण दिया गया है। लेकिन वह भी शो में आने स इंकार करते रहे हैं।

एम एस धौनी

एम एस धौनी

एम एस धौनी ने अपनी फिल्म के रिलीज के दौरान कपिल शो में आने से इंकार कर दिया था। यहां तक कि कई बार भारतीय क्रिकेट टीम के कई सदस्य कपिल शो में लगातार आते रहे हैं। लेकिन धौनी कभी नहीं पहुंचे।

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सचिन तेंदुलकर भी कपिल शर्मा शो में शामिल नहीं हुए। उन्होंने शो में जाने से इंकार कर दिया।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

सुनील ग्रोवर के रहने पर अक्षय कुमार ने जॅाली एलएलबी 2 का प्रमोशन कपिल शो पर किया था। लेकिन नाम शबाना के दौरान उन्होंने आने से इंकार कर दिया। इससे पहले ही सुनील और कपिल के बीच का फ्लाइट विवाद हुआ था।

बाहुबली

बाहुबली

खबर यह भी है कि बाहुबली की पूरी टीम को कपिल शो में लाने की कोशिश की गई। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

English summary
Salman Khan Tubelight Special Episode with Sunil Grover first Promo Video..Have a look
Please Wait while comments are loading...