»   » Alert..सलमान..सुनील ग्रोवर..ट्यूबलाइट महाएपिसोड..जबरदस्त..

Alert..सलमान..सुनील ग्रोवर..ट्यूबलाइट महाएपिसोड..जबरदस्त..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसे कहते हैं डबल धमाका। यह खबर सुनने के बाद आप भी यही कह उठेंगे। जी हां। कई दिनों से सभी को सुनील ग्रोवर को टीवी पर देखने का इंतजार था।

आखिरकार यह इंतजार अब खत्म होगा। वो भी सलमान खान के ट्यूबलाइट के जरिए। जी हां। सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर ,अली असगर नया शो लेकर आ रहे हैं।

हमेशा की तरह सलमान इस बार भी अपनी फिल्म का एक घंटे का महाएपिसोड रख रहे हैं। इस बार वह ट्यूबलाइट का बड़े स्तर पर प्रमोशन करने के लिए एक घंटे का महाएपिसोड प्लान कर रहे हैं।

salman khan,sunil grover

इस धमाकेदार ट्यूबलाइट एपिसोड में द कपिल शर्मा शो की पुरानी टीम नजर आएगी। सुनील ग्रोवर,अली असगर,सुगंधा मिश्रा के साथ डॉ.संकेत भोसले भी इस शो का हिस्सा होंगे।

फिलहाल इस शो का प्रोमो शूट कर लिया गया है। इस प्रोमो शूटिंग के दौरान सुनील ग्रोवर गायब थे। लेकिन वह इस शो का हिस्सा जरूरी होंगे।

OMG..कपिल शो पर नहीं आना चाहते..8 सुपरस्टार..हैरान हो जायेंगे..

अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह किस चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। लेकिन जो भी हो। यह खबर कपिल शर्मा के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती है।

salman khan,sunil grover

मिली जानकारी के अनुसार वीकेंड में रात को ही इस महाएपिसोड का प्रसारण होगा। सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर का होना इस शो की सबसे बड़ी लाइमलाइट होगा।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा के लिए आने वाला समय कई बड़े चैलेंज लेकर आनेवाले हैं। आप भी देखिए यह खास रिपोर्ट...

सुनील शो

सुनील शो

सुनील ग्रोवर भी जल्द तीन महीने के भीतर अपने नए शो को लाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कहा था कि जल्द कोई नई खबर सुनने को मिल सकती है।

सलमान की नाराजगी

सलमान की नाराजगी

सलमान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से मना कर दिया है।

सचिन ने भी किया इंकार

सचिन ने भी किया इंकार

सचिन भी अपनी फिल्म को कपिल के शो पर ले जाने से इंकार कर दिया था। इसके बदले कपिल ने इंडियन क्रिकेट टीम को शो पर आने का न्योता दिया था।

कृष्णा अभिषेक का चैलेंज

कृष्णा अभिषेक का चैलेंज

कृष्णा अभिषेक का शो धीरे धीरे टीआरपी पर वापस आ रहा है। हाल ही में सलमान भी ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए इंडिया बनेगा मंच पर गए थे।

सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस

सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस

सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस पहले जून में खत्म होने वाला था।अब इस शो को जुलाई के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। यह शो टॅाप 5 टीवी शो में शामिल है। कपिल के लिए सबसे बड़ा चैलैंज है।

बड़े एक्टर का आने से इंकार

बड़े एक्टर का आने से इंकार

यह भी खबर है कि कई बड़े एक्टर कपिल के शो पर आने से इंकार कर रहे हैं। अगर कोई शामिल भी हो रहा है तो आधी-अधूरी स्टार कास्ट के साथ। जैसे नाम शबाना के प्रमोशन के लिए केवल मनोज बाजपेयी और तापसी पन्नू पहुंचे थे।

फिरंगी का होगा नुकसान

फिरंगी का होगा नुकसान

सुनील के साथ हुए पूरे विवाद का असर कपिल की फिल्म फिरंगी पर भी पड़ेगा। कपिल का स्टारडम इन सबके बीच दबकर रह गया है।

English summary
Salman Khan planning Tubelight Special episode with Sunil Grover,Ali asgar..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...