»   » #BreakingBuzz: सलमान ने कितने करोड़ में साइन किया बिग बॉस 10!

#BreakingBuzz: सलमान ने कितने करोड़ में साइन किया बिग बॉस 10!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज की सबसे बड़ी और ताज़ा खबर ये है कि सलमान खान ने बिग बॉस 10 का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। और इसी के साथ कुछ और महीनों के लिए कलर्स और सलमान खान का साथ पक्का हो गया है।

इस बार सलमान खान की फीस पिछली बार से ज़्यादा है क्योंकि इस बार उन्हें आम आदमी से भी मिलना पड़ेगा। हालांकि सलमान ने बिग बॉस सीज़न 10 के लिए कितना चार्ज किया है, इसे अभी राज़ ही रखा गया है।
[DHAMAKA: सलमान के कहने पर टीवी शो के लिए मान गईं कैट!]

सीज़न 9 फ्लॉप शो रहा लेकिन सलमान खान ने हर एपिसोड के लिए 10 करोड़ रूपये लिए थे। हालांकि लोगों को सलमान के होने के बावजूद बिग बॉस सीज़न 9 कुछ खास पसंद नहीं आया।

सीज़न 10 के लिए कलर्स चैनल बिल्कुल नए प्लान बना रहा है और देखना है कि इसका फायदा शो को कितना होता है। इस बार शो पर आम आदमी को भी इन्वाइट किया है। ऐसा बस पहले सीज़न में था जहां एक कॉमन लड़की बिग बॉस का हिस्सा थी।

हालांकि इस बार चैनल को पिछले साल की कुछ गलतियाों से बचना होगा, जो कर सकता है बिग बॉस सीज़न 10 को फ्लॉप -

फॉर्म वाले सलमान खान

फॉर्म वाले सलमान खान

सलमान इस शो के 10 करोड़ से ज़्यादा ले रहे हैं लेकिन पिछली बार वो फॉर्म में नहीं आए थे। पता नहीं वो क्या सोच रहे थे पर वो बोर कर रहे थे! हालांकि इस बार सलमान खान सुलतान के धमाके के साथ ही आगाज़ कर सकते हैं!

ना डबल ना ट्रबल

ना डबल ना ट्रबल

पिछले शो का थीम था डबल ट्रबल यानि कि दोगुना खतरा, दोगुनी परेशानी लेकिन शो में ऐसा कुछ होता नहीं दिखा। इस बार कम से कम शो अपनी थीम पर टिका रहे तो बेहतर होगा।

ठंडे प्रमोशन

ठंडे प्रमोशन

बिग बॉस 9 पर कितनी फिल्में प्रमोट की गईं लेकिन किसी भी प्रमोशन में कोई तड़का नहीं था कि दर्शक टीवी से चिपक जाएं! सिवाय तमाशा और दिलवाले के। बस इस बार भी ऐसा ना हो जाए।

कैसे टास्क

कैसे टास्क

हर बार के टास्क काफी मज़ेदार होते थे लेकिन सीज़न 9 में बिग बॉस को देखकर लग रहा था कि रोडीज़ या खतरों के खिलाड़ी में आ गए हैं! वहीं इन्हें जीतने के लिए प्रतिभागी किसी भी स्तर पर गिकते नज़र आए।

बोरिंग प्रतिभागी

बोरिंग प्रतिभागी

पिछली बार बिग बॉस के घर में एक भी ऐसा कन्टेस्टेन्ट नहीं है जो ड्रामा क्रिएट कर सके - याद करिए डॉली बिंद्रा, वीणा मलिक, राखी सावंत, इमाम सिद्दीकी! प्रिया से उम्मीद थीं लेकिन वो भी क्या ही कर लेतीं।

नो कंट्रोवर्सी

नो कंट्रोवर्सी

वहीं सीज़न 9 के प्रतिभागियों के नाम कोई भी ऐसी कंट्रोवर्सी नहीं थी जिस पर बात की जाए। हर बार का प्रतिभागी किसी ना किसी कंट्रोवर्सी से फेमस हो चुका होता था।

कोई आईटम क्वीन नहीं

कोई आईटम क्वीन नहीं

हर बार घर में एक आईटम क्वीन होती थी जिससे दो चार लड़के फ्रेंडली हो जाते थे और बस फैन्स को मसाला मिल जाता था। लेकिन सीज़न 9 में वो भी नहीं था। एक मंदाना थीं जिन्हें कोई पसंद ही नहीं करता।

नो विलेन

नो विलेन

बिग बॉस 9 में घर को विलेन नहीं मिल पाया है - डॉली बिंद्रा, गौतम गुलाटी, राखी सावंत, संभावना एक तो हो जिससे किसी की ना बने! हालांकि किश्वर ने कोशिश पूरी की।

देर रात का स्लॉट

देर रात का स्लॉट

सबसे बड़ा कारण था बिग बॉस की टाइमिंग। 11 बजे के स्लॉट पर ज़्यादातर चैनल के सास बहू शो बुक हैं! अब ऐसे समय में बिग बॉस कोई क्यों देखता।

English summary
Salman Khan signs Bigg Boss 10 contract.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos