»   » सलमान खान ने किया खुलासा: बिग बॉस 9 में मेरा डबल ट्रबल है.....

सलमान खान ने किया खुलासा: बिग बॉस 9 में मेरा डबल ट्रबल है.....

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] टीवी की दुनिया में अगर इस समय किसी एक चीज़ की बात हो रही है तो वो है सलमान खान और उनके शो बिग बॉस 9। शो में कौन आएगा, कौन नहीं, ये किसी को नहीं पता। लेकिन शो की थीम है डबल ट्रबल यानि कि दोगुना खतरा। और इतना ही दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा रहा है।

खबरें तो ये भी थीं कि सलमान खान के साथ शो को अक्षय कुमार होस्ट करेंगे। लेकिन सलमान से पूछा गया कि उन्हें दोगुना खतरा किससे हो सकता है तो उनका जवाब था - मेरा डबल ट्रबल है....सलमान खान!!!

सलमान ने माना कि अब तक जो भी उनके साथ बुरा या गलत हुआ है उसके ज़िम्मेदार वो खुद हैं और अपनी हर गलती के लिए वो खुद को ही दोषी मानते हैं। तो ऐसे ही नहीं सलमान को BAD वाला GOOD Boy कहा जाता। जानिए उनके सबसे बड़े TROUBLE...जो उन्होंने किए DOUBLE!!!

तौबा तेरा गुस्सा

सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

घरेलू हिंसा?

हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

नो सीरियस!

 सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

क्रिमिनल

इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

खुद पर काबू है या नहीं

सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!

मैं अपना फेवरिट हूं!

सलमान खान करीना कपूर का मेल वर्जन है क्योंकि वो अपने फेवरिट हैं। उन्हें लगता है कि ये सारी दुनिया उनके आगे पीछे नाचती है और इसलिए मीडियो पर भी वो बैन लगा सकते हैं।

गैर ज़िम्मेदार

जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!

खिलाड़ी!

सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को THanks!

शाहरूख से पंगा

इससे वो फैन्स कम हो गए जो शाहरूख सलमान की केमिस्ट्री के दीवाने थे। हालांकि सलमान खान को शाहरूख खान से हाथापाई...खैर जैसा कि हमने कहा गुस्सा!!!

झूठ पर झूठ

सलमान खान जिस तरह से अपने कोर्ट केस में अपना बचाव किया है....कुछ फैन्स का उन पर से भरोसा उठ चुका है।

फिक्स है बिग बॉस!!

जानिए सबसे बड़ा खुलासा--->[पहले से तय है बिग बॉस के प्रतिभागियों का आना और जाना]

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos