»   » Must read..कपिल नंबर 1..सलमान खान..सुनील ग्रोवर रेस में पीछे..

Must read..कपिल नंबर 1..सलमान खान..सुनील ग्रोवर रेस में पीछे..

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कई खबरें टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही। सलमान खान की ट्यूबलाइट से लकर सुनील ग्रोवर के नए शो तक। कई टॅाप सुपरस्टार लगातार सुर्खियों में छाए रहे।

लेकिन इन सबके बीच कपिल शर्मा का स्टारडम बरकरार रहा। जी हां, पिछले वीक जहां पर कपिल के खराब तबीयत चर्चा में रही। इस वीक कपिल के शो आॅफ एयर जाने के बीच से लेकर उनके टीआरपी रेटिंग की खबर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

salman khan,kapil sharma

खबर यह भी आयी कि कपिल का शो आॅफ एयर जाने की तैयारी में है। इसके लिए सोनी टीवी ने बैक टू बैक कई नए शो की प्लानिंग कर रही ली है। लेकिन इसके साथ एक बड़ी खबर ने इन सभी खबरों को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

OMG..20 साल से "सुपरस्टार' यही है..खुद देखें आंकड़े..ब्लाॅकबस्टर!

चलिए फिर बिना समय गंवाए आइए देखते हैं कि कैसे कपिल शर्मा ने सलमान खान के दस का दम और सुनील ग्रोवर को पीछे छोड़ते हुए इस वीक नंबर वन न्यूज मेकर की पायदान पर पहुंच गए। यहां देखिए...

नंबर 1

नंबर 1

कपिल शर्मा इस वीक टीआरपी रेटिंग में टॅाप 5 टीवी शो में शामिल हो गए। दो महीने बाद वह इस पोजिशन पर पहुंचे हैं। इस वजह से वह नंबर 1 न्यूज मेकर की पायदान पर हैं।

नंबर 2

नंबर 2

सलमान खान के दस का दम को अक्षय कुमार रिप्लेस कर सकते हैं। सोनी टीवी इसी साल दस का दम लांच करना चाहती हैं। सलमान खान के पास समय ना होने के वजह से अक्षय कुमार को इस शो को होस्ट करने का प्रस्ताव दिया गया है।

नंबर 3

नंबर 3

सुनील ग्रोवर जल्द ही ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड करते नजर आयेंगे। अगर यह शो टीआरपी रेटिंग में हाई रहता है तो सोनी टीवी इस शो को द सुनील ग्रोवर शो बना सकती है।

नंबर 4

नंबर 4

अक्षय कुमार दस का दम से द कपिल शर्मा शो को रिप्लेस कर सकते हैं। केबीसी के बाद इस शो को लांच करने की प्लानिंग चल रही है।

नंबर 5

नंबर 5

सरस्वती चंद्र फेम गौतम रोडे जल्द ही 20 साल की क्या कसूर है अमला का' में दिखने वाली पंखुरी से शादी करने वाले हैं. दोनों एक दूसरे को कुछ समय से डेट कर रहे थे।

नंबर 6

नंबर 6

कुमकुम भाग्य पिछले वीक की तरह इस वीक भी टीआरपी रेटिंग में नंबर 1 पर है। नागिन को इस शो ने पीछे छोड़ दिया है। अभि और प्रज्ञा का रोमांस सभी को पसंद आ रहा है।

English summary
Salman Khan and Kapil Sharma news makers of the week..Here read full news
Please Wait while comments are loading...