»   » सलमान, सोहेल और अरबाज आए एक साथ..तैयार रहिए कॉफी विद करण में धमाल के लिए!

सलमान, सोहेल और अरबाज आए एक साथ..तैयार रहिए कॉफी विद करण में धमाल के लिए!

कॉफी विद करण जल्द ही अपने 100 एपिसोड पूरे करने वाला है। करण के शो के इस खास एपिसोड में नजर आने वाले है दबंग खान वह भी सरप्राइज पैक के साथ।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण जौहर का शो कॉफी विद करण जल्द ही अपने 100 एपिसोड पूरे करने वाला है। कॉफी विद करण के 100वें  100वें एपिसोड के गेस्ट होंगे सलमान खान। 

जी हां हाल ही हाल ही में सलमान खान ने करण कॉफी विद करण के खास एपिसोड की शूटिंग की। जिसकी जानकरी उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साईट ट्वीटर पर अपने अपने फैन्स को दी।

Salman khan his Khan brothers grace the Koffee couch with Karan Johar!

करण जौहर ने भी सलमान को सोशल मीडिया पर शो के 100वें एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि,Thank you so much Salman for coming on our 100th episode of #koffeewithkaran ....#koffeecentury....

Salman khan his Khan brothers grace the Koffee couch with Karan Johar!

बता दें, सलमान खान ने करण के शो कॉफी विद करण में अपने दोनों भाइयों यानी अरबाज खान और सोहेल खान के साथ शिरकत करते हुए नजर आयेंगे। बता दें, सलमान खान और उनके भाई कॉफी विद करण के 100वें एपिसोड का हिस्सा बनेंगे।

अब जब सलमान अपने भाइयों के साथ शो में शिरकत करने वाले हैं तो यकीनन शो काफी जबरदस्त होने वाला है। बता दें,बीते साल सलमान करण के शो में अकेले नजर आये थे। उस दौरान उन्होंने खुद को वर्जिन कहते हुए मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

कैटरीना नहीं इन दो स्पेशल लोगों के साथ सलमान आएंगे करण के शो पर..Good News 

बता दें, पहले खबर थी कि, शो में सलमान कैटरीना यानी अपनी एक्स के साथ नजर आयेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खबरों की माने तो कैट ऋतिक रोशन के साथ शो में नजर आ सकती है।

सलमान खान

बीते सीजन में सलमान खान ने खुद को वर्जिन कहकर खूब सुर्खियां बटोरी थी । सलमान खान का कहना था,कि उनकी गर्लफ्रैंड्स रही हैं लेकिन उन सभी के साथ उनकी सिर्फ दोस्ती थी। वो किसी के साथ फिजिकल रिलेशनशिप में नहीं थे।

करण जौहर

शो के दौरान हालांकि सलमान की वर्जिन वाली बात करन जौहर को कहीं ना कहीं हजम नहीं हो रही थी लेकिन सलमान इतने सीरियस थे कि करन भी चुप हो गये।

शादी के बाद सुहागरात

शो के दौरान सलमान ने कहा था कि, वह सीधे शादी के बाद ही सुहागरात मनायेंगें ।

सलमान खान

बीते सीजन में करण ने सलमान से पूछा था कि, अगर वो कभी जिंदगी में किसी के साथ गे रिलेशनशिप निभाना चाहें तो वो किसके साथ निभाना पसंद करेंगे। तो इसपर सलमान ने कहा करन जौहर के साथ। साथ ही सलमान ने ये भी जोड़ा कि लेकिन वो यानी सलमान आदमी हैं और स्ट्रेट हैं।

सलमान खान

सलमान खान ने कहा वो अपनी पत्नी के लिए खुद को बचाकर रख रहे हैं। सलमान ने ये भी कहा कि बिस्तर पर अकेले सोना काफी अच्छा होता है। जैसे मन करे वैसे सो। कहीं भी पैर रखो कहीं भी सिर। सलमान ने शो के दौरान सोफे पर लेटकर भी बताया कि वो रात को किस तरह से सोते हैं।

सलमान खान

करण के शो में पिछली बार सलमान ने अपनी वर्जिन वाली बात कही थी, जो दर्शको के लिए हैरान करने वाली थी। यकीनन इस सीजन में करण सलमान से उनकी शादी को लेकर जरुर कुछ खुलासे करायेंगे।

सलमान खान

बता दें इस पूरे साल सलमान खान और लुलिया की शादी की चर्चा रही..कभी खबर आई वह 18 नवंबर को शादी करेंगें तो कभी अपने जन्मदिन पर। 

सलमान खान

करण के शो में एक साथ तीनो भाई नजर आयेंगे तो यकीनन सलमान के काफी राज सामने आने वाले है।

सलमान खान

सबसे ज्यादा दर्शको के दिलचस्प होगा लुलिया और सलमान के रिश्ते के बारे में जानना। बता दें , यह शो जल्द ही ऑनएयर होगा..और बीते साल की तरह सलमान इस शो में क्या राज खोलते हैं ये देखना बेहद दिलचस्प होंगा।

कॉफी विद करण में खुलेंगे और भी राज..ये कंट्रोवर्सियल एक्टर पहली बार आएंगे शो पर!

 

 

 

English summary
Salman khan his Khan brothers grace the Koffee couch with Karan Johar
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos