»   » ये हैं साल की टॉप 3 फिल्में..न सुलतान न रुस्तम!

ये हैं साल की टॉप 3 फिल्में..न सुलतान न रुस्तम!

साजिद नाडियाडवाला के लिए ये समय किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है। उनकी फिल्म ढिशूम, बागी और हाउसफुल 3 ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया था, उसी तरह ये फिल्में टेलिवीज़न पर भी खूब धमाल मचा रही हैं।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

साजिद नाडियाडवाला के लिए ये समय किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है। जी हां..अक्सर अपनी बेहतरीन फिल्मों के कारण उनके लिए सेलिब्रेशन का टाइम आता ही रहता है। इस बार भी बात कुछ ऐसी ही है। जी हां..जिस तरह से उनकी फिल्म ढिशूम, बागी और हाउसफुल 3 ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया था, उसी तरह ये फिल्में टेलिवीज़न पर भी खूब धमाल मचा रही हैं।

Film

यही कारण है कि ये फिल्में टीवी की टॉप रेटिंग्स में शामिल हो गई हैं। इससे पहले भी साजिद की 2 स्टेट्स, हाइवे, हीरोपंति और किक भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

Finally हिना खान ने कबूली रिलेशनशिप की बात..जल्द करेंगी शादी!

Film

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी फिल्म ढिशूम टीवी टीआरपी में नंबर 1 पर रही थी। इस फिल्म में वरुन धवन और जॉन अब्राहिम को काफी पसंद किया गया है।

Film

बहरहाल पिछले दिनों देखिये कौन कौन सी फिल्म इस लिस्ट में रही थी। इसके बाद इस बार अक्षय कुमार की हाउसफुल 3 रही। नीचे देखिए और कौन कौन सी फिल्म इस लिस्ट में शामिल हुई है।

इन्होंने तो अक्षय कुमार का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया..एकदम TOP में!

Film

टाईगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी को भी टेलिवीज़न पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

Film

सनम रे" फिल्म में पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौटेला मुख्य किरदार में हैं।

Film

'बाजीराव मस्तानी' एक भारतीय ऐतिहासिक रोमांस फ़िल्म है जिसका निर्देशन और निर्माण संजय लीला भंसाली ने किया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने ये दोनों मुख्य किरदार निभाए हैं, प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव की पहली पत्नी का व तन्वी आज़मी ने बाजीराव की माँ का किरदार निभाया है।

Film

सनी देओल की फिल्म है और उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। पिछली बार ये फिल्म भी इस लिस्ट में शामिल रही। 

Film

सनम तेरी कसम भारतीय हिन्दी फिल्म है, जिसका निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है। इसका निर्माण दीपक मुकुट ने किया है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में हर्षवर्धन राणे और पाकिस्तानी अभिनेत्री मावरा होकने हैं।

English summary
Sajid Nadiadwala scores a hat-trick on the small screen.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos