»   » साथ निभाना साथिया: नहीं रहा कोकिला का अहम, क्या करेगी गोपी

साथ निभाना साथिया: नहीं रहा कोकिला का अहम, क्या करेगी गोपी

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में फिर होने वाली है एक और मौत। कारण? सही पहचाना....कोई फिर से शो छोड़ रहा है। टीवी सीरियलों के लिए यही सबसे अच्छा तरीका होता है किसी भी किरदार को खत्म करने का। और ऐसे ही खत्म होगा अहम का किरदार।

[CHARM: सिर्फ शाहरूख खान की बदौलत चल रहे आपके फेवरिट टीवी सीरियल!]

दरअसल, जबसे शो में गौरा ने एंट्री ली है है, तबसे मोदी परिवार की परेशानियां खत्म होने के नाम ही नहीं ले रहीं हैं। कभी उसके निशाने पर होती है कोकिला की पौतियां तो कभी कोकिला और अब कोकिला का अहम। 

ahem quits the show

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें, की मोदी परिवार गौरा के यहां दिवाली का उत्सव मनायेगा। जहां पटाखे चलाने के दौरान अहम आग की चपेट में आ जायेगा। इसी के साथ वह शो को कह देंगें गुड बाय।

[कुम-कुम भाग्या: तनु का हुआ पर्दाफाश.. एक हुए प्रज्ञा-अभि]

हालांकि, अहम की मौत के बाद जहां गौरा अपना बदला पूरा करेगी तो वहीं दूसरी ओर शुरू होगा मीरा का बदला। यही है शो का नया ट्विस्ट।

[अक्षय कुमार रिप्लेस, अब अर्जुन कपूर बनेंगे खिलाड़ी किंग!]

जहां पूरा परिवार अहम की मौत से सदमे से चला जायेगा तो वहीं इस दुःख की घड़ी में मीरा अपना ससुराल छोड़कर पहुंच जाएगी मोदी परिवार। इतना ही नहीं वह मोदी परिवार के साथ मिलाकर गौरा से लेगी अपने पिता अहम मोदी की मौत का बदला।

[टेली कैलेंडर 2016: तस्वीरों में देखियें टेलीविजन की बहुओं का बोल्ड अवतार]

मीरा की ये हरकत दर्शको के साथ-साथ गौरा को भी काफी हैरान करने वाली है। हम्मम्मम्म अहम ने तो शो के टॉर्चर को कह दिया गुडबाय। लेकिन दर्शकों के लिए बाकी है ट्विस्ट टॉर्चर। तो जानने के लिए पढ़ते रहिए hindi.filmibeat.com

English summary
Saath Nibhaana Sathiya story in hindi: Death sequence for ahem. Actor quits the show.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos