»   » साथ निभाना साथिया: महाभारत पार्ट 2 के बीच फंसी उर्मिला

साथ निभाना साथिया: महाभारत पार्ट 2 के बीच फंसी उर्मिला

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] स्टार-प्लस के शो साथ निभाना साथिया में फ़िलहाल कोई ट्रैक नहीं चल रहा है, पर सीरियल है तो देखना पड़ता है। तो हमने देखा और एक मज़ेदार एंगल मिला तो सोचा कि आपको भी इंटरटेन कर दिया जाए।

महाभारत तो सबने देखी है, लेकिन लगता है गौरा और मीरा ने इसे काफी सीरियसली ले लिया है। और दोनों महाभारत देखकर कर रहीं हैं एक दुसरे का वस्त्र-हरण। लेकिन इस वस्त्र हरण के बीच फंस गयीं है बेचारी उर्मिला मामी।

[दिलवाले MEETS साथ निभाना साथिया: शाहरूख काजोल संग मोदी हुए गेरूआ]

जैसा कि गौरा ने पूजा के दौरान गौरा जान-बूझकर मीरा की साड़ी को चक्की में फंसा दी थी, जिस कारण मीरा को सबके सामने बेइज्जत होना पड़ा था। इतना ही गौरा ने हद तो तब कर दी जब उसने इसका वीडियो बनाकर मोदी भवन पहुंचा दिया।

[साथ निभाना साथिया में TWIST - कौन In कौन OUt]

कहते हैं जैसा को तैसा कुछ ऐसा ही गौरा के साथ मीरा ने किया, लेकिन मीरा की इस करनी का फल मिलने वाला है उर्मिला नानी को। दरअसल मीरा ने गौरा से ठीक उसी तरह बदला लिया जिस तरह उसने मीरा को सबके सामने बेइज्जत किया था।

आइये स्लाइड्स में जानते है कि क्या हुआ ताजा एपिसोड्स में-

टेंशन में गोपी

टेंशन में गोपी

मीरा के साथ हुए काण्ड के बाद गोपी बेहद ही परेशान हो गयी है, हालांकि पूरा मोदी परिवार जल्द ही गौरा के खिलाफ अपना प्लान बी शुरू करने वाले हैं। लेकिन......................

मधुबेन

मधुबेन

मधुबेन को मीरा के साथ हुए हादसे के बारे में कुछ पता नहीं है, लेकिन वह मीरा के साथ हुए हादसे के बारे में पता करने की कोशिश में हैं, ताकि वह कोकिला को अहम की नजरो में गिरा सके।

मधुबेन-कोकिला

मधुबेन-कोकिला

मीरा के साथ हुआ सारा कांड गोपी के मोबाइल में है, जो लग चुका है मधुबेन के हाथ। वह मोबाइल में कुछ देख पाती उससे पहले वहां पहुँच जाती है कोकिला,और उन्हें गोपी का फोन वापस करना पड़ जाता है।

गौरा

गौरा

शो में पहली बार गौरा पर उसी की साजिश उल्टी पड़ती हुई नजर आयी। जिस तरह गौरा ने मीरा के साथ वस्त्र-हरण कांड को अंजाम दिया, ठीक उसी तरह मीरा ने गौरा को जवाब दिया।

शर्म से पानी-पानी हुई गौर

शर्म से पानी-पानी हुई गौर

जैसी ही गौरा सुभ उठती है तो उसका पैर सीधे मटके में जा फंसता है जिस कारण वह गिर जाती है, और हो जाता है उसका वस्त्र-हरण। हालंकि मौके पर पहुंचकर मीरा अपनी सास की इज्जत बचा लेती है।

गौरा के निशाने पर उर्मिला

गौरा के निशाने पर उर्मिला

दरअसल गौरा को लगता है उसके साथ जो कुछ भी हुआ है, वो सब उर्मिला का किया धरा है। अब गौरा को कौन समझाए कि यह सब उर्मिला का नहीं मीरा ने किया है।

उर्मिला की आई शामत

उर्मिला की आई शामत

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि अपनी बेज्जती से बौखलायी गौरा बिना सच्चाई जाने उर्मिला के ऊपर ढेर सारा पानी उड़ेल देगी। और फिर उसे देगी एक जोरदार इलेक्ट्रिक शॉक।

गौरा ने दिया उर्मिला को झटका

गौरा ने दिया उर्मिला को झटका

गौरा की इस हरकत से उर्मिला पर इसका क्या असर पड़ेगा और गौरा को सबक सिखाने के लिए मीरा आगे आगे क्या करेगी जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

English summary
Saath Nibhaana Saathiya latest episode story in hindi: Gaura Will Give Urmila To Electricity Shock
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos