»   » SHOCKING:एक साथ तीन एक्ट्रेस ने शो को कहा गुडबाय

SHOCKING:एक साथ तीन एक्ट्रेस ने शो को कहा गुडबाय

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

साथ निभाना साथिया के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। खबर ये है कि शो की तीन एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का मन बना लिया है।बता दें, ये तीन एक्ट्रेस है लवली सासन,तान्या शर्मा और सोनम लांबा है।


 
जी हां, आपने सही पढ़ा शो में अब तक कई लीप आ चुके है लेकिन आने वाले लीप के बाद शो में मीरा उर्फ़ तान्या और सोनम उर्फ़ विद्या को बड़े बेटो की मां की भूमिका निभानी होगी।

कपिल शर्मा के बचाव में आए सुनील ग्रोवर..कॉफी विद डी के प्रमोशन का मामला

तो वहीं परिधि उर्फ़ लवली जोकि शो में सास की भूमिका निभा रहीं है उन्हें लीप के बाद शो में पर-दादी की भूमिका में नजर आयेंगी। जिसके चलते इन तीनो ही एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का मन बना लिया है।

बता दें, शो में लवली और तान्या की अच्छी खासी फैन फ़ॉलोविंग है। साथ ही दर्शक विद्या के किरदार को भी पसंद कर रहें है। लेकिन अगर ये तीनो ही एक्ट्रेस शो छोड़ देंगी तो इससे शो की टीआरपी पर काफी असर देखने को मिलेगा।

#2017Resolution:टीवी स्टार्स के न्यू ईयर रेजोल्यूशन...आपने पढ़े क्या

शो साथ निभाना साथिया दर्शको को बीते छ सालो से एंटरटेन कर रहा है। साथ ही यह शो हमेशा से ही टीआरपी की रेस में टॉप 5 में अपनी जगह बनाकर रहता है।

तान्या शर्मा

तान्या शर्मा

साथ निभाना साथिया में मीरा की भूमिका निभा रही तान्या ने शो में अपनी उम्र से दुगनी उम्र का किरदार निभाने से इंकार कर दिया है। खबरें है कि वह जल्द ही शो भी छोड़ देंगी।

सोनम लाम्बा

सोनम लाम्बा

शो में विद्या की भूमिका निभा रही सोनम ने भी लीप के बाद शो छोड़ने का मन बना लिया है। वह भी शो में तान्या उर्फ़ मीरा की तरह अपने से दुगनी उम्र की भूमिका पर्दे पर नहीं निभाना चाहती।

लवली सासन

लवली सासन

लवली सासन शो में सास की भूमिका में है लेकिन लीप के बाद उन्हें शो में पर-दादी की भूमिका निभानी होगी जिसके लिए वह बिल्कुल भी तैयार नहीं है। बता दें, पहले भी लवली ने शो को बीच में छोड़ दिया था, लेकिन बाद में फैन्स की डिमांड पर मेकर्स ने शो को ट्रैक में बदलाव किया जिसके बाद शो में लवली ने वापसी की थी।

 गोपी उर्फ़ देवोलिना

गोपी उर्फ़ देवोलिना

शो की लीड एक्ट्रेस गोपी उर्फ़ देवोलिना ने भी बीते साल शो छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन बाद में जब शो में उनकी फीस की रकम में कुछ इजाफा किया तो उन्होंने शो को ना छोड़ने का फैसला किया।

हिना खान

हिना खान

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान ने सास की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद शो में नक्ष की शादी को टूटते हुए दिखाया गया।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता से घर घर पहचान बनाने वाली अर्चना उर्फ़ अंकिता ने भी टीवी पर दादी और नानी की भूमिका निभाने से मना कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने शो में अंकिता की भूमिका में नजर आयीं थी।

निया शर्मा

निया शर्मा

हाल ही में एशिया की तीसरी सेक्सिएस्ट वीमेन के ख़िताब से नवाजी गयी निया शर्मा ने शो जमाई राजा में लीप के बाद बढ़ती हुई उम्र के किरदार को करने से इंकार कर दिया था।

मानसी श्रीवास्तव

मानसी श्रीवास्तव

कलर्स के शो ससुराल सिमर का नजर आ चुकी मानसी श्रीवास्तव ने भी शो में अपने से बड़ी उम्र की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था ।

English summary
Saath Nibhaana Saathiya actresses Tanya Sharma, Lovey Sasan and Sonam Lamba QUIT the show.
Please Wait while comments are loading...