»   » OMG..बाहुबली 3.ये होंगी शिवगामी..15 साल बाद सुपरस्टार कमबैक..

OMG..बाहुबली 3.ये होंगी शिवगामी..15 साल बाद सुपरस्टार कमबैक..

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर के नए शो के साथ इस समय छोटे पर्दे पर बाहुबली को देखने का इंतजार हो रहा है। जी हां। यह तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि देवसेना की कहानी आपको आरंभ शो मेें दिखाई देगी।

राजामौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद के लिखे हुए इस शो की चर्चा फिल्मी दुनिया मेें भी गुंज रही है।इस शो से अब 15 साल बाद एक और सुपरस्टार एक्ट्रेस एंटरटेनमेंट दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं रोजा फेम एक्ट्रेस मधु की।

Alert..सलमान की ट्यूबलाइट देखिए..ईद से पहले..18 जून..खास DETAILS

दिलचस्प बात यह है कि वह इस शो में बाहुबली की शिवगामी के किरदार से प्रेरित महारानी की भूमिका में दिखाई देंगी। वह इस संबंध में कहती हैं कि यह साधारण टीवी शो नहीं है। मैं खुश हूं कि शिवगामी का किरदार मुझे निभाने का मौका मिल रहा है।

madhoo

वह आगे कहती  हैं कि शादी के बाद मुझे अच्छे किरदार के प्रस्ताव  नहीं मिल रहे थे। रहा सवाल इस शो का तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी। इस शो के निर्माता गोल्डी बहल की पत्नी सोनाली बेंद्रे मेरी दोस्त हैं। मुझे इस शो में काम करने में कोई झिझक नहीं होगी।

गौरतलब है कि टीवी पर बैक टू बैक कई महाटीवी शो टेलीकास्ट किए जाने वाले हैं जो कि बाहुबली की कॅापी कहलायेंगे..आप भी देखिए..

राजामौली प्लानिंग

राजामौली प्लानिंग

ऐसी खबर है कि जल्द बाहुबली 2 के निर्दशक राजामौली भी बाहुबली के स्तर के टीवी शो की प्लानिंग कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग मुंबई से बाहर शुरू भी हो गई है।

परफेक्ट कास्टिंग

परफेक्ट कास्टिंग

इस शो में सोनारिका भदौरिया और आशिष शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे। यह शो बाहुबली की कॅापी बताया जा रहा है।

महाकाली..हाई बजट

महाकाली..हाई बजट

इस शो का टीजर आ चुका है। जल्द ही इस शो का प्रसारण किया जाएगा । बाहुबली की तरह इस शो के वीएफएक्स पर सबसे अधिक काम किया गया है। हाई बजट में यह शो बनाया जा रहा है।

कमबैक

कमबैक

महाभारत (2013-14) में द्रौपदी का रोल कर चुकीं पूजा शर्मा टीवी पर वापसी कर रही हैं। वह महाकाली के किरदार में दिखाई देंगी।

एकता कपूर की चंद्रकांता

एकता कपूर की चंद्रकांता

एकता कपूर की चंद्रकांता की भी पहली झलक आ गई है।इस शो में चंद्रकांता के किरदार में मधुरिमा तुली दिखाई देंगी। यह शो कई करोड़ों के बजट से बनाया जाएगा। इसका पूरा फोकस वीएफएक्स पर होगा। यह भी टीवी का बाहुबली कहलाएगा।

आरंभ

आरंभ

यह शो देवसेना के प्यार और बदले की कहानी है। इस शो में साउथ की एक्ट्रेस कार्तिका नायर प्रमुख भूमिका निभा रही है।

बाहुबली 3

बाहुबली 3

बाहुबली 2 के लेखक के वी विजयेंद्र इस शो के भी लेखक है। इस नाते वीएफक्स से लेकर कहानी के हर पहलू पर बाहुबली और देवसेना की झलक आपको देखने को मिलेगी यह तो तय है।

English summary
Roja fame actress Madhoo television debut Aarambh..Here read full news
Please Wait while comments are loading...