»   »  Oooo:तो सलमान खान ने हड़प ली कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की दुकान!

Oooo:तो सलमान खान ने हड़प ली कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की दुकान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] टीवी का दुनिया का मशहूर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल अब बंद हो चुका हैं। शो के बंद होने का कारण कपिल शर्मा और कलर्स के बीच के झगड़े को बताया जा रहा है। लेकिन माजरा कुछ और ही है।

[कपिल शर्मा की ना सही अक्षय कुमार की तो रिस्पेक्ट कर लेते!]

गपशप गलियारों के मुताबिक, शो हिट हो जाने के बाद कपिल ने चैनल से उनकी फीस बढ़ाने की बात कही जिसे चैनल ने ठुकरा दिया। और शो को प्रसारण भी हफ्ते में दो दिन की बजाए एक दिन कर दिया। कपिल शर्मा का यह शो हिट था,लेकिन चैनल ने उनकी बात नहीं मानी और उनके शो को बंद कर दिया।

[कॉमेडी नाइट्स विद कपिल: जब खुद रो दिये दुनिया को हंसाने वाले]

अगर बात बॉलीवुड एक्टर्स की करें तो इनकी फीस हमेशा ही हाई होती है चाहे शो फ्लॉप हो या हिट इन्हें अपनी फीस से मतलब होता है। अगर इनके द्वारा किया गया शो हिट तो दूसरे सीजन में इनकी फीस पहले से भी डबल। बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया में कई फ्लॉप शो दिए लेकिन फीस सुनकर आप भी दंग रह जायेंगें।

बिग बॉस 9

बिग बॉस 9

सलमान खान बिग बॉस 9 के लिए 10 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे हैं, पिछले सीज़न से दोगुना! हालांकि यह सीजन इस बार बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ।

सत्यमेव जयते

सत्यमेव जयते

आमिर खान ने इस शो के लिए हर एपिसोड के 3 करोड़ रूपये लिए थे और हर 10 सेकंड के प्रोमो के 2 लाख रूपये। देश बदलने की कीमत पता चली!

 ज़ोर का झटका

ज़ोर का झटका

एनडीटीवी के इस गेम शो को होस्ट करने के लिए शाहरूख खान ने ढाई करोड़ प्रति एपिसोड की फीस ली थी। जबकि शाहरूख खान टीवी होस्ट काफी बुरे हैं, ये सब जानते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति

अमिताभ बच्चन ने इस शो को 3.5 करो़ड़ प्रति एपिसोड की फीस पर शूट किया था। मतलब कि शो के प्राइज़ का तीन गुना!

जस्ट डांस

जस्ट डांस

ऋतिक रोशन इस डांस शो के लिए हर एपिसोड के 2 करोड़ रूपये लेते थे। हालांकि टीवी पर ये ऋतिक का इकलौता एक्सपेरिमेंट था। जो कि लोगों को एवरेज लगा था। इस शो के बाद ऋतिक शायद कभी टीवी पर ना आये।

झलक दिखला जा

झलक दिखला जा

डांसिंग डीवा माधुरी दीक्षित नें झलक दिखला जा को जज करने के के करीबन 1 करोड़ फीस ली थी।हालांकि वह अपना जादू दर्शकों पर कुछ खास चला नहीं सकी।

बिग बॉस 5

बिग बॉस 5

संजू बाबा ने होस्ट बनने के लिए 1 करोड़ रूपये लिए थे। हालांकि ये सीज़न ज़्यादा नहीं चला था। और रीज़न था संजू बाबा का बोर होना। ना उन्हें हंसना आ पाया ना ही हंसाना।

नच बलिये 7

नच बलिये 7

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा ने नच बलिये को जज करने के लिए काफी मोटी रकम ली थी, हालांकि नच बलिये सीजन 7 तरह फ्लॉप साबित हुआ था।

English summary
Reason is inclosed to shut down of comedy nights with kapil
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos