»   » नागिन : खूबसूरती के साथ सेक्सी फिगर + अनोखी कहानी.. शो तो हिट ही था

नागिन : खूबसूरती के साथ सेक्सी फिगर + अनोखी कहानी.. शो तो हिट ही था

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कलर्स के मशहूर टीवी धारावाहिक नागिन ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी हैं। टीआरपी चार्ट में ये सीरियर टॉप लिस्ट में रहा। ये सीरियल हर घर में चर्चा का विषय बन गया।

एक एपिसोड खत्म हुआ नहीं कि दूसरे का बेसब्री से इंतजार। भले ही नागिन सेशन 1 अब बंद हो गया लेकिन ये शो काफी समय के लिए लोगों पर अपनी छाप छोड़ गया है।

ALERT: ये टीवी एक्ट्रेस.. करने वाली हैं धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू!

बच्चों से लेकर बड़ों तक के दिलो-दिमाग में इस सीरियल ने अपनी जगह बनाई है। अब लोगों को इंतज़ार है तो केवल सेशन 2 का।

यूं तो सीरियल की कहानी अधिकतर लोग जानते ही हैं लेकिन फिर भी शो की कहानी के साथ-साथ अन्य कई पहलु हैं जिससे इसने सुर्खियां बटोरीं।

क्या आपको पता है ये सीरियल इतना हिट क्यों रहा, क्यों इसकी टीआरपी इतनी हुई। आज हम आपको इसी बारे में बताएंगे...

1. शो की टाइमिंग

रात 8-9 बजे की टाइमिंग ही है सबसे बेस्ट। इस शो की टाइमिंग बहुत ही सूझ-बूझ से रखी गई है क्योंकि अधिकतर लोग इसी समय टीवी देखना पसंद करते हैं। इसके अलावा इस शो के प्रमोशन ने भी इसे टॉप लिस्ट में ला दिया।

2. एक्टिंग के साथ सेक्सी फिगर...क्या बात है

एकता ने इस सीरियल के कलाकारों को काफी मशक्कत के बाद सिलेक्ट किया। अर्जुन बिजलानी, मौनी रॉय की एक्टिंग ने लोगों को अपना फैन बना लिया। अदा खान की अदा के तो लोग दिवाने ही हो गए, खूबसूरती के साथ सेक्सी फिगर...ऐसे में शो तो हिट होना ही था।

3. हर किरदार ने डाली शो में जान

एकता कपूर के ही मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' में कामालिका गुहा ने एक तांत्रिक गुरुमां के रोल को बखूबी निभाया है। इस रोल से सीरियल में अलग ही जान थी। अजहर मज़हर सुरी ने भी शो में रॉक कर दिया। इसी के साथ इच्छाधारी नेवले के रूप में रजत टोकस, मधुरा नायक इच्छाधारी मोर के रूप में और काली मां के किरदार ने शो को देखने पर मजबूर कर दिया।

4. गांव और शहर का अनोखा मिलन

देखा जाए तो इच्छाधारी नागिन का कॉस्पेट एक ग्रामीण कॉन्सेप्ट है लेकिन इसके बादजूद भी शो को इस तरह से दिखाया गया है जिससे शहर के लोग भी इससे बंधे रहे।

5. नोक-झोक के साथ-साथ हॉटेस्ट कपल

अर्जुन बिजलानी (रितिक) और शिवन्या (मौनी रॉय) की केमिस्ट्री जबरदस्त थी। ये दोनों शो का हाइलाइट थे। दोनों के बीच की नोक-झोक के साथ दोनों का रोमांटिक होने से ये कपल हॉट कपल के रूप में उभर कर सामने आया।

6. इफेक्ट्स का भरपूर इस्तेमाल

सास-बहु की नोक-झोक, किचन के काम इन सबसे परे ये शो घने जंगलों, हवेलियों और मंदिरों में शूट हुआ है जिससे इसकी अलग ही पहचान बनती है। इंसानों का सांप, नेवला, मोर जाना ये सब चीज़ें शो में दिलचस्पी बढ़ाती है। शो के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण बच्चों ने भी इसे फुल एंजॉय किया।

7. सस्पेंस बरकरार

यूं तो आप सभी जानते होंगे कि इच्छाधारी नागिन बदले की आग में जी रही होती है। जिसका बदला दुश्मन की मौत से पूरा होता है। लेकिन इस सीरियल में निर्माताओं ने सस्पेंस को बरकरार रखा है।

8. जबरदस्त डायलॉग

गुरु घंटाल मां, जो कुछ करना पड़ेगा, मुझे ही करना पड़ेगा, कुछ ऐसे ही डायलॉग्स जिन्होंने शो को कहां से कहां पहुंचा दिया। हालांकि कुछ डायलॉग्स फनी भी होंगे लेकिन इसके बावजूद लोगों ने सराहा है।

9. मौनी रॉय की सेक्सी अदाएं

बैकलैस ब्लाउज़, शिफॉन साड़ी, लहंगा और कजरारी आंखों में मौनी रॉय का कहना ही क्या...

10. सुपरनैचुरल टच

रहस्य इस शो का केंद्र बिंदु है। इच्छाधारी नागिन का व्यक्तित्व गांव और शहर दोनों के लोगों के लिए मनोरंजक रहा है।

English summary
Hit serial of colors channel Naagin first session ended, Know why was super hit serial.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos