»   » बनेगा इतिहास...जब एक आम आदमी बनेगा बिग बॉस सीजन 10 का विनर

बनेगा इतिहास...जब एक आम आदमी बनेगा बिग बॉस सीजन 10 का विनर

बिगबॉस सीजन 10 खत्म होने में कुछ ही समय बचा है..घर के अंदर मानवीर गुर्जर को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है जानिए आखिर क्यों मन्नू बन सकते है सीजन 10 के विनर

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिगबॉस सीजन 10 अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। सभी चैलेंजर्स बाहर हो चुके हैं और चैंपियंस इस खेल में अब भी जी-जान से जुटे हैं।

घर में अब बस पांच प्रतिभागी बचे हैं जिसमे से तीन सेलेब्रिटी हैं रोहन महरा, बानी जे, लोपामुद्रा राउत और दो कॉमनर मानवीर गुर्जर, मनु पंजाबी। बता दें, मानवीर पहले ही टिकट टू फिनाले में मनु पंजाबी को हराकर फिनाले में पहुंच चुके है।

reasons why Manveer Gujjar can be bigg boss10 winner

जैसा की इस बार में सेलेब्रिटी के साथ कॉमनर्स को भी एंट्री मिली थी। इन्ही कॉमनर्स में से एक हैं मानवीर गुर्जर..जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। उनके फैन्स की दीवानगी को उत्तर भारत में बखूबी देखा जा सकता है ।

#BiggBoss10:मानवीर गुज्जर बने सेलेब्रिटी...फैन्स ने लगाये होर्डिंग्स

जहां उनके फैन्स उनके लिए रैलियां आयोजित कर रहें है। साथ ही होर्डिंग्स लगाकर लोगो से उन्हें बिग बॉस सीजन 10 को जीताने की अपील भी की जा रही है।

reasons why Manveer Gujjar can be bigg boss10 winner

मानवीर सीजन 10 में जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। कई बार शो में मन्नू मनु पंजाबी के कारण ओवरशैडो हो गये थे, जिस कारण सलमान ने भी उन्हें चेताया था। आइये जानते है वो पांच कारण की आखिर मन्नू क्यों और क्यों नहीं बन  सकते है बिग बॉस सीजन 10 के विनर

शानदार व्यक्तित्व

अगर शो में कॉमनर में कोई जीत का प्रबल दावेदार है तो वह मानवीर गुर्जर उनके दोस्त उन्हें जीताने का भरसक प्रयास कर रहें है। दर्शक उनके सिम्पल अंदाज के कायल है।

अक्खड अंदाज

भले ही आज मन्नू के सभी पसंदीदा हो लेकिन शो के शुरुआत में उन्होंने अपने अक्खड़ अंदाज के कारण घरवालो से आये दिन झगड़ते हुए दिखाई दिए थे।

दोस्ती

बीते सीजन में प्रिंस-किश्वर, और सुयश की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। ठीक इसी तरह सीजन 10 में मन्नू-मोना और मनु पंजाबी की दोस्ती ने इस सीजन काफी चर्चा बटोरी।

जब टास्क में भिड़े मनु-मन्नू

शो के शुरुआत में मनु और मन्नू की दोस्ती ने खूब चर्चा बटोरी लेकिन फिनाले का टिकट जीतने के बाद दोनों के बीच कई बार बहस देखने को मिली।

टास्क

मन्नू ने पूरे सीजन हर टास्क को बखूबी किया, लिहाजा, वे टास्क में हमेशा बने रहने की कोशिश में रहती थे। मन्नू ने टास्क के दौरान हर हथकंडा अपना कर टास्क को पूरा करने की कोशिश करते नजर आये।

टास्क

टास्क के दौरान मन्नू कई बार अपनी दोस्ती को भी दांव पर लगा गये,जिससे कई बार उनके और मनु और मोना के बीच तकरार देखने को मिली।

अफेयर

शो में नितिभा और मन्नू की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इतना ही नहीं घर से बेघर होने के बाद नितिभा मन्नू के लिए फैन्स से उन्हें शो का विनर बनाने की अपील कर रहीं हैं।

मन्नू

नितिभा से बढ़ती हुई नजदीकियों के कई बार मन्नू ने मोना और मनु को दरकिनार किया जो मनु और मोना को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था।

बनेगी हिस्ट्री

अगर मन्नू शो के विजेता बनते है तो यह बिग बॉस का इतिहास होगा, क्योंकि यह पहली बार होगा कि कोई कॉमनर बिग बॉस का ख़िताब अपने घर लेकर जायेगा।

फिनाले

मन्नू को जिताने के लिए उनके फैन्स भरसक प्रयास कर रहें है उनके लिए रैलियां आयोजित की जा रही है ताकि वह शो के विजेता बन सके...शो का विजेता कौन बनेगा इसके लिए आपको और हमको करना होगा 28जनवरी का इंतजार...

English summary
reasons why Manveer Gujjar can be bigg boss10 winner.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos