»   » #BB10.. कितना भी रो लें युवराज की भाभी..आखिर शादी की असलियत आ गई सामने!

#BB10.. कितना भी रो लें युवराज की भाभी..आखिर शादी की असलियत आ गई सामने!

बिग बॉस कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा की युवराज सिंह के भाई से शादी क्यों नहीं टिक पाई आज इसका खुलासा हुआ है। क्या है वो कारण, आइए जानते हैं।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 10 अब अपने ट्रैक पर पूरी तरह आ चुका है। यानि हमेशा की तरह पूरी तरह कॉन्ट्रोवर्शियल है। जबसे ये शो शुरू हुआ है तभी से इसकी कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आकांक्षा क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की पत्नी रह चुकी हैं, लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई।

Akansha

इससे जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है और अब भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार खुलासा हुआ है कि आखिर क्यों उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। एक जानी मानी वेबसाइट ने इसका खुलासा किया है।

Akansha

आकांक्षा की ड्रग्स की लत

Akansha

अपने ही बारे में ऐसा बोल गईं कॉमेडियन भारती सिंह..जानकर हैरान रह जाएंगे!

शादी के एक महीने बाद जोरावर-आकांक्षा गुड़गांव शिफ्ट हो गए। जिसके बाद आकांक्षा अपने पुराने दोस्तों से रोजाना मिलने लगीं। उनकी लेट नाइट पार्टीज से परिवार वाले परेशान थे।

Akansha

जोरावर के मुताबिक, ''आकांक्षा के दोस्तों को शराब और स्मोकिंग की लत थी। इनमें से कुछ ड्रग्स का सेवन करते थे। देखा-सीखी आकांशा ने भी ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। जोरावर के लिए यह भयानक अनुभव था।" जब आकांक्षा रोजाना देर रात तक पार्टी करती तो दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती। गुस्साई आकांक्षा नखरे दिखाती और फैमिली मेंबर्स के साथ गाली-गलौच करने लगी थी।

Akansha

#TooMuch..प्रियंका जग्गा ने किया पैंट में टॉयलेट!

जोरावर ने जो तलाक के पेपर्स बनवाए हैं उनमें लिखा है कि अाकांक्षा उन्हें शराब और सिगरेट पीने के लिए दबाव बनाया करती थी। पहले तो उनके कमरे में शराब और सिगरेट की बदबू आती थी, लेकिन बाद में ये बदबू पूरे घर में फैल गई।

Akansha

आगे के आरोपों में ये बताया गया है कि आकांक्षा उन्हें ब्लैकमेल किया करती थी। शबनम के साथ मिसबिहेव, गालियां देना, चिल्लाना, और खुद आत्महत्या की बात बोलकर जोरावर के परिवार पर आरोप लगाने की धमकी दिया करती थी।

बिग बॉस कंटेस्टेंट की ये बिकिनी PICS...उड़ा देंगी आपके होश!

Akansha

पेपर्स में इस बात का जिक्र है कि आकांक्षा अपनी डिमांड्स को पूरा करने के लिए जोरावर और शबनम से ज्यादा से ज्यादा पैसों की मांग करती थीं।

Akansha

English summary
Reason of Akansha Singh failed marriage with yuvraj singh brother.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos