»   » गौतम गुलाटी ने छोड़ी अपनी पहली फिल्म, ये है रियल REASON

गौतम गुलाटी ने छोड़ी अपनी पहली फिल्म, ये है रियल REASON

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी के पास भले ही आज फिल्मों की लाइन लगी है। लेकिन उनके जलवे देखकर बड़े बड़े सुपरस्टार भी शायद सोच में पड़ जाएं। जी हां, गौतम ने अपनी पहली फिल्म उड़नछू साइन करते ही छोड़ दी। कारण....

gautam gulati

यूं तो गौतम की ओर से बयान दिया कि उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ी क्योंकि उड़नछू की डेट एकता कपूर के फिल्म की डेट के साथ क्लैश कर रही है। लेकिन असल बात कुछ और है और बिल्कुल ही अलग है।

जी हां, दरअसल जब गौतम के पास उड़नछू की स्क्रिप्ट आई तो उन्होंने स्क्रिप्ट में दर्जनों बदलाव कर डाले। उन्होंने ऑन-स्क्रीन शर्ट उतारने से मना कर दिया, यहां तक की डॉयलोग्स में बदलाव की बात कही क्योंकि वे डबल मीनिंग डॉयलोग्स नहीं बोलना चाहते थे।

OMg! बॉलीवुड की यह क्यूट एक्ट्रेस अब टीवी पर बनेंगी वैम्प

इतना ही नहीं बल्कि गौतम ने हजारों बदलाव करने के बाद स्क्रिप्ट भी निर्देशक को लौटी दी और फिर फिल्म के पैर भी पीछे खींच लिए।

बहरहाल, गौतम की अगली फिल्म है एकता कपूर के साथ। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि वह कई छोटी छोटी कहानियों को जोड़कर बनाया जा रहा है। और उन्हीं छोटी कहानियों में एक हिस्सा हैं गौतम।

विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
Gautam Gulati recently backed out of his debut film, Udanchhoo. And here is the real reason behind this.
Please Wait while comments are loading...