»   » कपिल के शो में दिखेगा रियल दंगल गर्ल्स का धाकड़ अंदाज..हानिकारक बापू भी होंगे संग

कपिल के शो में दिखेगा रियल दंगल गर्ल्स का धाकड़ अंदाज..हानिकारक बापू भी होंगे संग

भले ही आमिर खान कपिल के शो में अपनी फिल्म प्रमोट करने ना पहुंचे हो लेकिन जल्द ही शो में नजर आयेंगी रियल फोगट सिस्टर्स वह भी अपने हानिकारक बापू के साथ...तस्वीरों में देखें

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा के शो में दर्शको ने कई सारे फ़िल्मी सेलेब्स को अपनी फिल्म प्रमोट करते हुए देखा। ऐसे में उम्मीद थी कि फिल्म स्टार आमिर खान भी कपिल के शो में अपनी फिल्म दंगल प्रमोट करने पहुंचेगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ।

भले ही कपिल के शो में फिल्म दंगल की छोरियां और हानिकारक बापू ना पहुचें हो। लेकिन जल्द ही कपिल के शो में असल हानिकारक बापू और उनकी छोरियां शिरकत करते हुए नजर आयेंगे।

Real 'Dangal' girls Geeta Phogat and Babita Kumari with father Mahavir Singh Phogat in 'The Kapil Sharma Show'!

जी हां इस खास एपिसोड की शूटिंग  बीते कुछ दिन पहले ही हुई है। जिसकी जानकरी शो की निर्माता प्रीति सिमोस ने ट्वीटर पर ट्वीट कर दी। प्रीति ने ट्वीटर पर लिखा कि, Watta day #tkss shoot ... #phogat family... @BabitaPhogat @geeta_phogat 😇😇😇😇😇😇😇😇

Real 'Dangal' girls Geeta Phogat and Babita Kumari with father Mahavir Singh Phogat in 'The Kapil Sharma Show'!

शो की निर्माता के अलावा गीता फोगट ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि,yesterday night at #kapilsharmashow me and all phogat family enjoy so much. i'm big fan @KapilSharmaK9 #tkks .thanks to all 🙏😀

बता दें, कपिल के शो में महावीर सिंह फोगट और उनकी दोनों बड़ी बेटियां गीता और बबिता फोगट शो का हिस्सा बनेगें। कोई शक नहीं है कि यह एपिसोड काफी धाकड़ होने वाला है।

महावीर फोगट संग गीता-बबिता फोगट

कोपिल शर्मा के शो में बबिता फोगट और गीता फोगट अपने पिता के संग शिरकत करते हुए दिखाई देंगी।

गीता-बबिता

कपिल के शो में गेस्ट आये और मस्ती ना हो ऐसा तो मुमकिन ही नहीं है...बता दें, हाल ही में महावीर फोगट के ऊपर फिल्म दंगल बनी है। फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं..अभी तक फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

कपिल शर्मा गीता-बबिता से बात करते हुए

बता दें, गीता फोगट भारत की पहली महिला रेसलर है, जिन्होंने वर्ष 2010 कॉमन वेल्थ गेम्स के दौरान 55 किलोग्राम में गोल्ड मैडल हासिल किया था। तो वहीं उनकी बहन बबिता ने 51 किलोग्राम गोल्ड मेडल हासिल किया है।

कपिल शर्मा के संग गीता और बबिता

शो के दौरान कपिल शर्मा गीता बबिता से बातचीत करते हुए..

रील वर्सेज रियल

बता दें, फिल्म दंगल में बबिता की भूमिका में सान्या मल्होत्रा और गीता की भूमिका के फातिमा सना शेख  नजर आयीं थी। साथ ही इन दोनों ही एक्टर्स ने अपने किरदार को पूरी इमानदारी के साथ पर्दे पर निभाया।

फोगट सिस्टर्स

ये है रियल फोगट सिस्टर्स- गीता,बबिता, ऋतू  और संगीता फोगट 

English summary
Real 'Dangal' girls Geeta Phogat and Babita Kumari with father Mahavir Singh Phogat in'The Kapil Sharma Show'!
Please Wait while comments are loading...