»   » Aww...रूही के नये पापा ने बताया क्यों हुए इशिमा पर फ़िदा

Aww...रूही के नये पापा ने बताया क्यों हुए इशिमा पर फ़िदा

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] इशी मां यानी इशिता अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है,जिसके लिए उन्होंने अपना कदम बढ़ा दिया है। बीते शुक्रवार इशिता उर्फ़ दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने को-स्टार विवेक दाहिया से सगाई कर ली है। सगाई एक बेहद निजी समारोह में 15 जनवरी को को विवेक के घर पर चंडीगढ़ में हुई।

[एसीपी अभिषेक संग घर बसाने की तैयारी में इशिता,देखें तस्वीरों में]

सूत्रों के मुताबिक़ दिव्यंका के पेरेंट्स ने विवेक को पसंद किया। उनके कहने पर ही दोनों ने जल्दी सगाई करने का फैसला लिया। दोनों का रोका 15 जनवरी को हुआ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

दिव्यांका ने बताया, मेरी अचानक सगाई से चौंके फैंस को मैं बताना चाहती हूं कि यह हमारी अरेंज मैरिज है। हमारी शादी हमारे माता-पिता की सहमति से हो रही है। हमने उनकी सहमति के बाद ही आपस में बातचीत करनी शुरु की। दिव्यांका और विवेक दोनों अपनी सगाई से बेहद खुश हैं और इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

[Sshhh PHOTOS: अमन वर्मा ने की इस टीवी एक्ट्रेस से सीक्रेट सगाई, तस्वीरें वायरल]

बता दें दिसंबर 2015 में खबर आई थी कि दिव्यंका विवेक के साथ शादी की प्लानिंग कर रही हैं। गौरतलब है कि विवेक दिव्यंका त्रिपाठी के साथ शो 'ये है मोहब्बतें' में एसीपी अभिषेक की भूमिका अदा कर रहें हैं।

तो वहीं दूसरी और इशिता के एसीपी यानी विवेक ने कुछ इस तरह की दिव्यंका की तारीफ आप भी उनके फैन हो जायेंगें।पढ़े स्लाइड्स में:-

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

विवेक दाहिया ने बताया कि हमने कोई डेट नहीं की है। हम अपने रिश्ते को शादी तरफ ले जाना चाहते थे और ऐसा हो भी रहा है, वैसे, हम एक-दूसरे को बेहद चाहते हैं।

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

विवेक ने यह भी कहा कि दिव्यांका बहुत खुश है। हम खुश हैं कि हमें जिस ख़ास की तलाश है हम दोनों को एक दूसरे में वह स्पेशल मिल गया है।

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

जब भी मैं दिव्यंका की आँखों में देखता हूं तो मुझे उसमे ढेर सारा प्यार नजर आता है।

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

विवेक दिव्यांका की खूबसूरती और प्रतिभा दोनों के ही कायल हैं। खासतौर पर उनको दिव्यांका की यह बात खूब पसंद है कि वह प्रफेशनल और पर्सनल लाइफ को बहुत अच्छी तरह मैनेज करती हैं।

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

विवेक दिव्यंका की सादगी के कायल हैं,उन्होंने कहा कि जब मैं दिव्यंका से मिला तब मुझे लगा कि जिस खास की तलाश है हम दोनों को एक दूसरे में वह स्पेशल मिल गया है।

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

टीवी पर बेहद रोमांटिक दिखने वाली इशिता असल जिन्दगी में विवेक से कम रोमांटिक है,ये विवेक का कहना है।

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

विवेक ने आगे कहा कि वह साल के अंत तक शादी के अंत में बंद जायेंगें,लेकिन इसका फैसला हमारे माता-पिता लेंगे। हम इतनी दूर आ गए हैं। अब इसके आगे की बात हमारे घरवाले देखेंगे। अच्छी बात यह है कि सिर्फ हम दोनों ही नहीं, हमारे परिवार भी एक दूसरे को पसंद कर रहे हैं। 

विवेक दाहिया-दिव्यंका त्रिपाठी

बता दें विवेक-दिव्यंका की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये अगस्त 2015 में हुई थी। विवेक ने कहा कि हम दोनों काम के बाद अक्सर मिलते थे और हमें लगा कि हम एक दूसरे के लिए सही हैं और काफी एक जैसे हैं
इसलिए हम इसे आगे लेकर गए।

English summary
Divyanka Tripathi, Vivek Dahiya are officially engaged - Yes the Yeh Hai Mohabbatein actress Vivek Dahiya divyanka tripathi
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos