»   » Alert..1 SUPER स्टार की फिल्म...दूसरे सुपर STAR की एंट्री..जबरदस्त धमाका...

Alert..1 SUPER स्टार की फिल्म...दूसरे सुपर STAR की एंट्री..जबरदस्त धमाका...

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

तुम बिन क बाद राकेश बापट ने मराठी फिल्मों का रुख कर लिया था।हाल ही में वह बहू हमारी रजनी कांत में मेल लीड किरदार में नजर आए थे। राकेश की एंट्री के बाद यह शो एक लीप के बाद जल्द बंद कर दिया गया।

लेकिन अब मिली जानकारी के अनुसार राकेश एक बार फिर फिल्मों की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं। वो भी और किसी की फिल्म नहीं बल्कि बॅालीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म में नजर आयेंगे। जी हां। जॅान जल्द ही एक मराठी फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं।

मल्टी कास्ट से सजी इस फिल्म में राकेश मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है। इसके लिए राकेश ने वर्कशॅाप की शुरुआत कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंत से शुरू होगी।

Raqesh Bapat

इस बारे में राकेश कहते हैं कि इस फिल्म के बारे मे अधिक नहीं बता सकता हूं। यह एक गंभीर फिल्म है। मैं फिलहाल इस फिल्म में अपने किरदार की तैयारी कर रहा हूं। जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू होगी।

यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसमें प्रोफेसर की पत्‍नी बड़ा अजीब सा व्‍यवहार करने लगती है और अंतरंग संबंधों को लेकर अपनी ख्‍वाहिश और इच्‍छा को छुपाने में असमर्थ होने लगती है।

गौरतलब है कि हमेशा की यह देखा गया है कि टीवी के एक्टर फिल्म और टीवी के बीच आवाजाही करते रहते हैं। टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्मी पारी फेल रही है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

एजाज खान

एजाज खान

एजाज खान तनु वेड्स मनु के बाद दोबारा टीवी की दुनिया में लौट आए हैं। वह इन दिनों मोह मोह के धागे में नजर आ रहे हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने भी 2015 में फिर से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था। लेकिन यह फिल्म असफल रही। उन्होंने दोबारा बेहद से टीवी पर वापसी कर ली।

अमर उपाध्याय

अमर उपाध्याय

अमर टीवी की दुनिया के सुपरस्टार माने जाते हैं। लेकिन उनका फिल्मी करियर फेल साबित हुआ। उन्होंने जोड़ी क्या बनाई,13बी जैसी कई फिल्में की हैं। मगर वह बॅालीवुड में फ्लॅाप स्टार साबित हुए हैं।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल

राजीव ने एकता कपूर के शो से नाता तोड़ने के बाद कई फिल्में की। हाल ही में फीवर रिलीज हुई। लेकिन वो भी असफल हुई। उन्होंने भी टीवी पर रिपोर्टरस से वापसी की थी।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी

अनीता ने भी एकता के शो के साथ उनकी फिल्म कोई आप सा और ये दिल जैसी फिल्मों में नजर आयी थी। लेकिन उन्होंने दोबारा टीवी की राह पकड़ ली। एकता कपूर के शो ये हैं मोहब्बतें से कमबैक किया।

राम कपूर

राम कपूर

राम कपूर भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे। हमशक्ल और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्में उनके फिल्मी सफर के लिए घातक रही। अब उन्होंने दोबारा वापसी की है। वह साक्षी तंवर के साथ वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रहे हैं।

प्राची देसाई

प्राची देसाई

प्राची देसाई का करियर रॅाक आॅन से शुरू हुआ था। लेकिन इस फिल्म के अलावा उनके लिए बाकी फिल्म असफल साबित हुई। पिछले साल उनकी अजहर रिलीज हुई लेकिन वो भी फ्लॅाप हुई।

English summary
Raqesh Bapat was last seen in Bahu Hamari Rajni Kant is all set to ready to play a lead in John Abraham's upcoming film..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos