»   » PICS..ऐसा HOT होगा इतिहास..देखे बिना रह न सकेंगे!

PICS..ऐसा HOT होगा इतिहास..देखे बिना रह न सकेंगे!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

रजत टोकस और श्वेता प्रसाद का सीरियल चंद्रनंदिनी जल्द ही आपके सामने आने वाला है। ये सीरियल एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन द्वारा शुरू किया जा रहा है, जिसमें रजत और श्वेता दोनों लीड रोल में हैं। ये कहानी चंद्रगुप्त मौर्य और रानी नंदिनी की कहानी पर आधारित है।

Rajat-Shweta

अजय देवगन के फैन्स के लिए गुड न्यूज़...अब टीवी पर आएंगे नजर!

इस सीरियल की शुरुआत 10 अक्टूबर से शाम 8:30 बजे से होगी। हाल ही में इस सीरियल में रजत और श्वेता का एक और लुक सामने आया है, जिसमें दोनों ही कमाल के लग रहे हैं।

Rajat

आपको बता दें कि चंद्रगुप्त मौर्य भारतीय उप-महाद्वीप को संगठित कर एक राज्य में लाने के लिए मशहूर रहे हैं, लेकिन बहुत-से लोग उनकी कहानी के दूसरे हिस्से से अपरिचित हैं।

Shweta

#KoffeeWithKaran..करण का ये अंदाज़...टीज़र देख रोक नहीं पाएंगे खुद को

शो के जरिए चंद्रगुप्त और उनकी योद्धा पत्नी राजकुमारी नंदिनी की कहानी के बारे में बताया जाएगा। शो शाही जोड़े की कहानी और चंद्रगुप्त मौर्य की जिंदगी के अनछुए पन्नों को पलटेगी, जहां एक-दूसरे से नफरत करने वाले दो लोग एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं।

Shweta

एकता ने बताया था कि चंद्रगुप्त मौर्य की ताकत और उपलब्धियां इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज हैं, लेकिन इसके पीछे की ताकत से बहुत कम लोग परिचित होंगे।

Shweta

उन्होंने कहा था कि इस शो का आइडिया उन्हें चाणक्य की वजह से आया, क्योंकि उनकी नीतियां बहुत अच्छी थी। ऐसे में चाणक्य की नीतियों के बारे में लोगों को बताने के लिए यह शो बनाया गया है।

Shweta

'मकड़ी' और 'इकबाल' फिल्म में नजर आईं श्वेता बसु प्रसाद राजकुमारी नंदिनी के किरदार में नजर आएंगी। शो में अर्पित रंका राजा पद्मानंद, पापिया सेनगुप्ता मूरा, मानसी शर्मा रानी अवंतिका और मराठी कलाकार मनोज कोल्हाटकर चाणक्य के किरदार में हैं।

Shweta
Shweta
English summary
Rajat Tokas and Shweta Prasad looks regal in Chandra Nandini.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos