»   » इतने बिज़ी हैं स्टार्स कि टाइम नहीं तो बस तलाक तलाक तलाक!

इतने बिज़ी हैं स्टार्स कि टाइम नहीं तो बस तलाक तलाक तलाक!

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कहते हैं ना हर रिश्ते को निभाने के लिए टाइम का बेहद महत्व है, लेकिन ये टाइम हमारे टीवी सितारों के पास कहां। जी हां टाइम की कमी के चलते ही रोडीज फेम रघु-राम अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग को तलाक देने जा रहे हैं।

[LIMIT: इस टीवी एक्टर का 'अश्लील गेम' पड़ गया भारी...फूटा भांडा!]

आपको बता दें कि रघु-राम और संध्या की दोनों की शादी को करीब दस साल हो चुके हैं। जल्द ही यह कपल तलाक के लिए अर्जी फाइल करेगा। तलाक की खबरों पर रघु राम ने खुलकर मीडिया के सामने अपने रिश्ते को खत्म करने की बात को भी स्वीकार किया।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि,'यह अलगाव होना ही था। यह महत्वपूर्ण बात है कि हमने शुरूआत दोस्त के तौर पर की थी। हमें महसूस हुआ कि हमारा रिश्ता अब नहीं चल पा रहा है। ऐसे में दोस्त बने रहना ही बेस्ट हैं। दोस्ती हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। मैं खुश हूं। वो भी खुश हैं।'

[REEL 2 REAL: टीवी के क्यूटेस्ट कपल की सगाई, देखें तस्वीरें]

तो वहीं दूसरी ओर रश्मि ने भी अपने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, वे पिछले तीन साल से असम्मानजनक रिश्ते में थीं। उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए कई प्रयास किये, लेकिन उनका हर प्रयास विफल रहा, जिसके बाद उन्होंने नंदीश से तलाक लेने का फैसला लिया।

रघुराम-सुगंधा गर्ग

रघुराम एमटीवी चैनल पर आने वाले शो रोडीज के जाने माने होस्ट हैं। तो वहीं सुगंधा पेशे से सिंगर और एक्ट्रेस है। बता दें सुगंधा और रघु की शादी को फरवरी में 10 साल पूरे होने को है।

रश्मि- नंदीश संधू

नंदीश और रश्मि की मुलाकात कलर्स के शो उतरन के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों फरवरी 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन उनकी यह शादी बमुश्किल चार साल ही टिक सकी।

रघुराम

तलाक की खबरों पर रघुराम ने मीडिया में बयान दिया कि 'हम दोनों के ही प्रोफेशनल कमिटमेंट्स होने के कारण हम लोग एक-दूसरे के साथ बहुत ही कम समय बिता पा रहे हैं। यही कारण है कि एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं।

रघुराम-सुगंध गर्ग

हालाँकि अभी तक रघु की पत्नी और अभिनेत्री सुगंधा की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया हैं। बता दे रघु की पत्नी सुगंधा फिल्म 'जाने तू या जाने ना' और 'तेरे बिन लादेन' में नजर आ चुकी हैं।

रश्मि-नंदीश संधू

अपने रिश्ते को एक मौका देने के लिए यह जोड़ी नच बलिये में भी नजर आई थी। जहां दोनों ने यह बात स्वीकारी थी कि उनके बीच कई बार तलाक की नौबत आ चुकी है मगर फिर भी वह रिश्ते को मौका दे रहे हैं।

रघु-राम

बता दें रघुराम एमटीवी चैनल के शो रोडीज का जाने-माने चेहरे हैं। शो में उनके अलावा रणविजय भी नजर आतें हैं। इसके साथ ही रघु तीसमार खान जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं।

English summary
Raghu Ram and his wife, Sugandha Garg filing for a divorce recently the Roadies star broke the silence in an interview recently.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos