»   » #Promo Out: खत्म हुआ इंतजार...सुल्तान से मिले रईस

#Promo Out: खत्म हुआ इंतजार...सुल्तान से मिले रईस

खत्म हुआ फैन्स का इंतजार क्योंकि बिग बॉस में सुल्तान से मिलने पहुंच गये हैं रईस। जी हां, इसी के साथ दोनों के फैन्स के लिए सुल्तान और रईस की इस खास मुलाकात का एक खास प्रोमो भी आउट हो चुका है।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिरकार वह घड़ी आ ही गयी जब सलमान और शाहरुख़ एक साथ फिर बिग बॉस में अपना धमाल मचाते हुए नजर आयेंगे। जी हां, बता दें, हाल ही में उस खास एपिसोड का प्रोमो आउट हुआ है।

 Raees shahrukh khan Meets Sultan salman khan On Bigg Boss 10 watch promo

बिग बॉस के इस प्रोमो में में दोनों ही काफी बेमिशाल नजर आ रहे है। प्रोमो को देखकर आप कह सकते हैं कि यह खास एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है।

स्वामी ओम के बिगड़े बोल..सलमान खान को बताया आईएसआई एजेंट

बता दें, इससे पहले शाहरुख़ खान बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म दिलवाले को प्रमोट करते हुए दिखाई दिए थे। उस दौरान शो की की टीआरपी काफी हाई थी। इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा इसमें कोई शक नहीं है।

तो वहीं अगर बिग बॉस सीजन 10 की बात की जाए तो शो में अब सिर्फ सात प्रतिभागी बचे है। जिसमे मोनालिसा, बानी, रोहन मेहरा, मनु पंजाबी, मन्नू, नितिभा कौल और लोपामुद्रा राउत शामिल है ।

बानी,लोपा, रोहन नहीं ये है बिग बॉस की विनर...वोटिंग लिस्ट में हुआ खुलासा

हाल ही में बिग बॉस की एक वोटिंग लिस्ट लीक हुयी थी, जिसमे वोटिंग के मामले में मोनालिसा सबसे ऊपर थी तो वहीं बानी और मन्नू दूसरे और तीसरे स्थान पर थे।

शाहरुख़-सलमान

शो के प्रोमो में सलमान शाहरुख़ दोनों ही पठानी सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही सलमान अपनी हरियाणवी अंदाज में शाहरुख़ से कहते हुए दिखाई देते हैं कि..सुल्तान को अपनी दोस्ती निभाणी आती है।

सलमान उर्फ़ सुल्तान

शो के प्रोमो में सलमान खान शाहरुख़ खान की फिल्म रईस का डायलॉग बोलने की कोशिश करते हुए नजर आते है लेकिन बीच में ही अटक जाते हैं।

शाहरुख़ उर्फ़ रइस

जिसके बाद रईस के स्टाइल में शाहरुख़ की एंट्री होती है और वह डायलॉग पूरा करते हुए बोलते हैं। "अम्मी कहती थी कोई भी धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं है"।

जब एक साथ मिले सुल्तान और रईस

प्रोमो में शाहरुख़ सलमान से कहते हुए दिखाई देते कि, इतना फेमस डायलॉग उन्हें याद नहीं है तो इसपर सलमान कहते हैं कि उन्हें याद है लेकिन रईस का डायलॉग अगर सुनना चाहिए ना तो शाहरुख़ खान की जुबानी।

बिग बॉस में नजर आयेंगे सुल्तान रईस

बता दें, बीते साल शाहरुख़ के शो में फिल्म दिलवाले अपनी कोस्टार काजोल के साथ प्रमोट करते हुए नजर आये थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा..बता दें, वह सलमान के शो में अपनी फिल्म रईस को अकेले प्रमोट करते हुए दिखाई देंगे।

हमारे करण-अर्जुन

बता दें, शाहरुख़ और सलमान ने दो खास एपिसोड शूट किये है जो फिनाले से पहले पप्रसारित किये जायेंगे।

20जनवरी को करेंगे शूट

बता दें , दोनों ही एक्टर इस खास एपिसोड की शूटिंग 20जनवरी को करेंगे।

बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान

# SADD: अगले बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान ?

English summary
Raees shahrukh khan Meets Sultan salman khan On Bigg Boss 10 watch promo.
Please Wait while comments are loading...