»   » #BiggBoss: ''मेरी बहन की पॉपुलैरिटी सलमान खान से तो ज्यादा ही है....''

#BiggBoss: ''मेरी बहन की पॉपुलैरिटी सलमान खान से तो ज्यादा ही है....''

बीते दिन बिग बॉस के घर से प्रियंका जग्गा को घर से बाहर किया..जिसके बाद उनके भाई समीर ने फेसबुक पर सलमान को टारगेट करते हुए लिखा कि...

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिगबॉस सीजन 10 से हाल ही में प्रियंका जग्गा घर से बाहर हो गयी। घर से बाहर होने का कारण उनकी खराब तबियत को बताया गया। हालांकि खबरों की माने तो उन्हें घर से बाहर घरवालो के प्रति बुरे बर्ताव के कारण किया गया है।

Priyanka Jagga’s brother ATTACKS Salman Khan, says she is more popular than the superstar

प्रियंका के घर से बाहर निकल जाने के बाद प्रियंका के भाई समीर जग्गा ने सलमान खान को टारगेट करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि, टीआरपी का ड्रामा है बिग बॉस, अभी भी प्रियंका का नाम यूज कर रहा है, और आखिर तक करेंगे। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने सलमान खान पर भी निशाना साधा उन्होंने लिखा कि, रही बात सलमान की, आज 30 साल में जितने लोग सलमान को जानते है..हाहाहा..

 

Priyanka Jagga’s brother ATTACKS Salman Khan, says she is more popular than the superstar

साभार-filmymonkey.com

लाइव अपडेट के मुताबिक, जब सलमान खान ने प्रियंका जग्गा से उनके बुरे बर्ताव को लेकर बात करने की कोशिश की तो प्रियंका ने सलमान खान को जवाब देते हुए कहा कि.. मैं तो फिर करूंगी।

प्रियंका के इस बुरे बर्ताव से नाराज सलमान खान ने, प्रियंका को घर छोड़ने के लिए कह दिया। बता दें, बीते कई दिनों से घर से अंदर प्रियंका की तबियत भी ठीक नहीं थी। बिग बॉस और सलमान खान के बारे में पहले समीर ने स्टेट्स लिखा हालांकि बाद में उन्होंने खुद ही डिलीट भी कर दिया।

Priyanka Jagga’s brother ATTACKS Salman Khan, says she is more popular than the superstar

प्रियंका के घर छोड़ने के बाद समीर ने फेसबुक पर लिखा कि,आज की ताजा खबर, 15 मिनट पहले
प्रियंका जग्गा बिग बॉस छोड़ चुकी हैं.तबियत खराब होने के कारण

बता दें घर छोड़ने के बाद प्रियंका ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि,Home is the best Home.. I m home now.. Thanks Bigg Boss for letting me

Priyanka Jagga’s brother ATTACKS Salman Khan, says she is more popular than the superstar

बिग बॉस के घर में प्रियंका जग्गा की जर्नी काफी खतरनाक रहीं, वह घर के अंदर ऐसी अकेली प्रतिभागी थी, जिन्हें न घर के अंदर पसंद किया गया ना ही बाहर। आइये स्लाइड्स में देखिये प्रियंका जग्गा का बिग बॉस का सफर

प्रियंका जग्गा

इस हफ्ते प्रियंका जग्गा ने अपनी सारी सीमाएं लांघकर लोपामुद्रा के ऊपर काफी घटिया फब्तियां कसी जिसके बाद लोपा काफी रोते हुए नजर आई थी।

प्रियंका जग्गा

सिर्फ लोपा ही नहीं प्रियंका ने मोना को भी काफी उल्टा सीधा कहा। जिसके बाद मोना ने बिग बॉस से कहा कि, वह नहीं चाहती कि कोई भी उनके ऊपर पारिवारिक टिप्पणी करे।

बिग बॉस से ज्यादा औकात है मेरी

हद तो तब हो गयी जब प्रियंका ने शो के दौरान कहा कि, मेरी औकात बिगबॉस से ज्यादा है।

सलमान को किया चैलेंज

इतना ही नहीं बीते हफ्ते वीकेंड का वार में भी प्रियंका ने सलमान खान को चेलेंज करते हुए कहा था कि, 'मै सलमान से नहीं डरती,मुझे कौन सा उनके साथ फिल्म करनी है'।

प्रियंका जग्गा को मिले तीन मौके

बिग बॉस ने प्रियंका को तीन मौके दिए, लेकिन प्रियंका शो में अपनी हरकतों से बाज नहीं आई।और आखिरकार सलमान को खुद ही प्रियंका को घर से बाहर निकालना पड़ा।

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा घर में ऐसी प्रतिभागी थी, जो शो के पहले ही हफ्ते घर से बेघर हो गयी थी, बावजूद उन्हें घर में दुबारा री-एंट्री मिली फिर वह घर से बाहर हुई और पहुंची सीक्रेट रूम में। मनु पंजाबी के साथ घर में आने के बाद भी प्रियंका की हरकतों में कोई सुधर नहीं आया।

पेंट में की टॉयलेट

बता दें, शो के पहले एपिसोड में प्रियंका जग्गा पेंट में पेशाब करने को लेकर सुर्ख़ियों में छाई थी।

 

 

English summary
Priyanka Jagga’s brother ATTACKS Salman Khan, says she is more popular than the superstar.
Please Wait while comments are loading...