»   » बिग बॉस 10 से आउट हुईं प्रियंका जग्गा..पैंट में टॉयलेट करने से आईं थीं सुर्खियों में!

बिग बॉस 10 से आउट हुईं प्रियंका जग्गा..पैंट में टॉयलेट करने से आईं थीं सुर्खियों में!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट का एलिमिनेश शुरू हो गया है और पहले एलिमिनेशन राउंड में प्रियंका जग्गा आउड हो गई हैं।पब्लिक वोटिंग देखने के बाद सामने आया कि जनता चाहती है कि प्रियंका को घर से बाहर कर दिया जाए। आपको बता दें कि पहले एलिमिनेशन राउंड में गौरव चोपड़ा, मन्नू पंजाबी, मोनालीसा और प्रियंका जग्गा थे।

Priyanaka

गौरतलब है कि  प्रियंका जग्गा शुरुआत से सुर्खियों में छाई हुई थीं। पहले दिन से लड़ाई-झगड़ा करने में वो सबसे आगे थीं। वो अपने मालिक होने का कोई फायदा हाथ से नहीं जाने दे रही थीं।

Priyanka

#BB10..सलमान खान अपने इस 'खास' को बनाएंगे शो का हिस्सा..होगा डबल धमाल!

पांचवें दिन टास्क के दौरान प्रियंका ने अपनी पैंट में टॉयलेट कर दिया और फिर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट वीजे वाणी को इस पैंट को धोने को कहा।

Priyanka

बानी ने उसकी बात मान भी ली। इससे पहले दोनों के बीच गरमागरम बहस भी हुई थी। इसी के चलते प्रियंका जग्गा की बिग बॉस के घर से छुट्टी कर दी गई। प्रियंका जग्गा बिग बॉस 10 की पहली कंटेस्टेंट हैं जो घर से बाहर हो गईं हैं।

Priyanka

लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो हो सकता है कि इसमें प्रियंका की फिर से वापसी हो जाए। कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है प्रियंका बिग बॉस के सीक्रेट रूम में हो। अब बिग बॉस कब क्या सराप्राइज़ लेकर आ जाएं ये तो आने वाले एपिसोड्स ही बताएंगे। 

Tv रिपोर्ट..इसका तो सभी को डर था..नागिन आएगी और डस जाएगी!

Priyanka

आपको बता दें कि इस एलिमिनेशन में कुछ हिंट ऐसे मिले हैं जो इस तरफ इशारा करते हैं कि प्रियंका का एलिमिनेशन फेक था।  

Priyanka

प्रियंका को बाय करते हुए सलमान ने बिग बॉस हाउस के अंदर जाने वाले गेट की तरफ इशारा किया और कहा, 'वो वाला एग्जिट नहीं क्योंकि वो घर के अंदर जाता है, आपको इस तरफ जाना है...अपने बच्चों के पास'।

Priyanka

प्रियंका के बाहर निकलते ही दिखाया गया कि घर के अंदर जगह-जगह उनके बड़े-बड़े कट आउट्स लगे थे।

English summary
Priyanka Jagga evicted from Bigg Boss 10.
Please Wait while comments are loading...