»   » UPDATE: प्रत्युषा बनर्जी SUICIDE केस.. गिरफ्तार होंगे बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह!

UPDATE: प्रत्युषा बनर्जी SUICIDE केस.. गिरफ्तार होंगे बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी का सुसाइड केस दिन ब दिन काफी मुश्किल होता जा रहा है। यूं तो पुलिस ने इसे सीधा सीधा सुसाइड का मामला बताया है। लेकिन प्रत्युषा के दोस्त और करीबी इसे सच नहीं मानते। उनके नजदीकियों की मानें तो प्रत्युषा को खुदकुशी के लिए उकसाया गया है।

इस केस के शुरुआत से ही प्रत्युषा के बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह का नाम सामने आ रहा है। पहले पुलिस ने राहुल से थोड़ी बहुत पूछताछ कर के इस मामले को खत्म कर दिया था। लेकिन फिर घर के कूक और वॉचमैन के बयान रिकॉर्ड करने के बाद राहुल फिर शक के घेरे में आ गए हैं। उन बयानों के मुताबिक राहुल और प्रत्युषा के बीच अक्सर लड़ाई होती थी।

SHOCK: प्रियंका चोपड़ा से लेकर सलमान खान.. सुसाइड मामले में इन्हें क्यों घसीटा!

बता दें, प्रत्युषा और राहुल एक साथ मुंबई में फ्लैट लेकर रहते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, काफी समय से उनके बीच कुछ सही नहीं रहा था। प्रत्युषा शादी करना चाहती थी, लेकिन राहुल इसके लिए अभी तैयार नहीं थे।

खैर, फिलहाल राहुल राज सिंह अपने मेडिकल कंडिशन की वजह से आईसीयू में भर्ती हैं। लेकिन पुलिस ने उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है, जिसके लिए जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

यहां जानें प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड केस से जुड़े तथ्य-

सुसाइड नहीं मर्डर

प्रत्युषा के नजदीकियों का कहना है कि प्रत्युषा को सुसाइड करने के लिए फोर्स किया गया है। बता दें, प्रत्युषा की मौत के लिए उनके बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह पर आरोप लगाया जा रहा है।

प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड

राहुल राज पहले से ही शादीशुदा थे। उन्होंने सौगात मुखर्जी नामक एयर होस्टेस से शादी की थी। इनका 9 साल का बच्चा भी है। हालांकि, राहुल के पिता के मुताबिक जोड़ी का तलाक हो गया था।

काम्या पंजाबी का बयान

काम्या पंजाबी ने कहा, 'प्रत्युषा की नाक और आंखों के पास चोट के निशान थे.. हमने फोटो लिए हैं.. पुलिस घरेलू हिंसा के एंगल से जांच कर रही है.. हम हमारा बयान पुलिस में दर्ज कराएंगे.'

वकील ने छोड़ा केस

राहुल के वकील नीरज गुप्ता का आरोप है कि राहुल और उसके परिवार ने इस केस को लेकर उन्हें अंधेरे में रखा। लिहाजा उन्होंने यह केस छोड़ दिया है। 

लीना डियास का बयान

लीना डियास ने बताया, 'राहुल डिवोर्सी हैं.. राहुल और उनकी मौजूदा गर्लफ्रैंड सलोनी शर्मा, दोनों ही प्रत्यूषा को टॉर्चर करते थे.. प्रत्यूषा राहुल से शादी कर सेटल होना चाहती थीं.. लेकिन राहुल उससे शादी नहीं करना चाहता था.'

राहुल राज सिंह के पिता का बयान

वहीं राहुल के पिता ने बयान दिया है कि प्रत्युषा ने फाइनेशियल कंडिशन की वजह से यह कदम उठाया है.. राहुल के साथ उसका रिश्ता बिल्कुल सही चल रहा था..

 

पैसों की कमी

राहुल के पिता ने बयान दिया कि प्रत्युषा ने अपने मां- पिता के लिए 50 लाख का लोन लिया था. वह लेनदारों से परेशान हो चुकी थी। उसका परिवार पैसों के मामले में कभी उसके साथ नहीं रहा।

 

सुसाइड का दिन

1 अप्रैल की सुबह राहुल और प्रत्यूषा के बीच झगड़ा हुआ.. राहुल के बयान के अनुसार सुबह-सुबह झगड़ा होते ही प्रत्यूषा ने शराब पीनी शुरू कर दी, जिसमें फिर राहुल ने भी उनका साथ दिया.. दोपहर करीब 1 बजे राहुल किसी काम से घर से बाहर निकले.. थोड़ी देर बाद जब राहुल वापस आए तो घर अंदर से बंद था.. पड़ोसियों की मदद से उन्होंने जब घर खुलवाया तो अंदर प्रत्यूषा पंखे से लटकी मिलीं.

अस्पताल में राहुल

अस्पताल में मनोचिकित्सकों की देखरेख में लगातार राहुल की काउंसलिंग की जा रही है। उनकी हालत देखकर अभी तक उनको अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं जा सका है। फिलहाल राहुल आईसीयू में हैं। 

English summary
In Pratyusha Banerjee suicide case her boyfriend Rahul Raj Singh booked for abetment of suicide.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos