»   » प्रत्युषा बैनर्जी का BF राहुल राज गिरफ्तार..मुंबई में कर रहा था ये हरकत!

प्रत्युषा बैनर्जी का BF राहुल राज गिरफ्तार..मुंबई में कर रहा था ये हरकत!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलिवीज़न एक्ट्रेस प्रत्युषा बैनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगे उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज हर दूसरे दिन सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में राहुल को मुंबई के सांताक्रूज़ इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राहुल पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप है।

Rahul

राहुल में गाड़ी चलाते समय अल्कोहोल की मात्रा ज्यादा पाई गई जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। हुआ यूं कि सांताक्रूज पुलिस स्टेशन की ट्रैफिक पुलिस हर गाड़ियों और उनके पार्ट की जांच कर रही थी।

मम्मी बनने वाली हैं ये सुपरस्टार एक्ट्रेस..पहली बार Baby Bump के साथ आईं नजर..क्यूट

Rahul

इसके बाद गाड़ी के चालक यानी राहुल से अल्कोहल की जांच की गई। जिसमें पता चला कि राहुल के खून में अल्कोहल की मात्रा तय सीमा से ज्यादा है। इसी के साथ ये भी पता चला कि गाड़ी चलाते समय राहुल के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।

Rahul

रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि राहुल कार में अकेले नहीं था। उसके साथ उस कार में सोनाली शर्मा नाम की एक लड़की भी थी जो पुलिस को धमका रही थी।

बहुत कुछ बदल जाएगा नागिन 2 में..सब दिखेगा लेकिन..

Rahul-Pratyusha

संताक्रूज़ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सलोनी ने पुलिस इंस्पेक्टर देसाई को धमकाया। उन्होंने कहा कि वह इंस्पेक्टर की शिकायत सीनियर ऑफिसर से करेगी।

Rahul-Pratyusha

सांताक्रूज़ पुलिस ने राहुल के खिलाफ शराब पी कर गाड़ी चलाने का ममला दर्ज किया है। आज राहुल को मेट्रोपोलिटन कोर्ट के सामने का हाजिर किया जाएगा।

TRP रेटिंग..कुमकुम भाग्य को टक्कर देने आ गए हैं ये सीरियल..जानिए कौन रहा टॉप में!

Rahul-Pratyusha

आपको बता दें कि सलोनी राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड हैं, जिस पर प्रत्युषा को धमकाने का आरोप है। प्रत्यूषा का शव गोरेगांव अपने फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला था।

Rahul-Pratyusha
English summary
Pratyusha Banerjee boyfriend Rahul Raj arrest in Mumbai.
Please Wait while comments are loading...