»   » Ex Couples: सालों का प्यार...साथ में LIVE IN, फिर तलाक तलाक तलाक!

Ex Couples: सालों का प्यार...साथ में LIVE IN, फिर तलाक तलाक तलाक!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलीविज़न इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो आज कपल हैं। बॉलीवुड की तरह छोटे पर्दे पर भी लोग जितनी जल्दी प्यार में पड़ते हैं उतनी ही जल्दी इनका ब्रेकअप भी हो जाता है। ऐसे कितने स्टार्स हैं जिन्होंने पहले तो एक-दूसरे को डेट किया और फिर कर लिया ब्रेकअप।

[डबल धमाका.. कपिल शर्मा+ गोविंदा की जोड़ी.. ये तो बोनस है..!!]

ऐसे कितने स्टार्स हैं जिनका अफेयर कई सालों तक चला और फिर अचानक पता नहीं कि क्या हुआ और वो हमेशा के लिए अलग हो गए।

आपको बता दें कि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहता ही है। हालांकि इन दोनों के ब्रेकअप को भी काफी समय हो गया लेकिन अलग-अलग ही सही दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं।

इन दिनों खबर आ रही है कि सुशांत जहां कृति सेनन को डेट कर रहे हैं तो वहीं अंकिता भी कुषाल टंडन को डेट कर रही हैं। लेकिन जहां एक ओर कृति ने इस खबर को महज़ बकवास करार दिया है तो वहीं अंकिता ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

ऐसे ही दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा के ब्रेकअप ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि जल्द ही दिव्यांका अब विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खैर आज हम आपको टीवी के उन ब्रेकअप्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं...

देखें स्लाइड्स...

1. करन पटेल-काम्या पंजाबी

करन पटेल-काम्या पंजाबी के अफेयर और ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बताया जाता था कि ये दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन करन ने उस समय अंकिता भार्गव से शादी कर सभी को चौंका दिया था।

2. दिव्यांका त्रिपाठी-शरद मल्होत्रा

सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर मिले दिव्यांका त्रिपाठी-शरद मल्होत्रा का काफी लंबा अफेयर था। लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। दिव्यांका अब विवेक दहिया से शादी करने वाली हैं।

3. सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इन दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी लेकिन छह साल से ज्यादा लंबे समय तक चला इनका रिलेशन भी मजबूत नहीं रहा।

4. कुषाल टंडन-गौहर खान

टेलीविज़न कलाकार कुशाल टंडन और मॉडल-एक्‍टर गौहर खान अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चे में रहे हैं। लेकिन इन दोनों का भी रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल सका और दोनों की राहें अलग हो गई।

5. करन सिंह ग्रोवर-जेनिवर विंगेट

जेनिफर विंगेट-करन सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट-करन सिंह ग्रोवर की मुलाकात दिल मिल गये के सेट पर हुई थी,जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये,लेकिन ये शादी कुछ ही दिन चल सकी।

6. सारा खाल-अलि मर्चेंट

बिग बॉस 4 में मिले सारा खान-अलि मर्चेंट की शादी भी बुरी तरह टूटी थी। आपको बता दें कि इन दोनों ने बकायदा दर्शकों के सामने बिग बॉस में ही शादी की थी।

7. दलजीत कौर-शालीन भनौत

शालीन भनौत और दलजीत कौर की प्रेम कहानी भी किसी खूबसूरत फेयरीटेल की तरह थी, लेकिन इनकी शादी भी ज्यादा समय तक चल सकी और दोनों अलग हो गए।

8. डिंपी गांगुली-राहुल महाजन

डिम्पी महाजन-राहुल डिम्पी महाजन-राहुल महाजन की शादी एक टीवी रियलिटी शो के जरिये हुई थी, लेकिन उनकी यह शादी कुछ ही दिन चल सकी।हालांकि राहुल से अलगाव के बाद डिम्पी ने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन से शादी रचा ली है और जल्द ही डिंपी मां भी बनने वाली हैं।

9. राजा चौधरी-श्वेता तिवारी

राजा चौधरी-श्वेता तिवारी की जोड़ी एक समय में काफी हिट थी। लेकिन बाद में इन दोनों का भी तलाक हो गया है। बताया जाता है कि इनकी तलाक की वजह राजा की बदसलूकी और शराब पीना था।

10. डेलनाज इरानी-राजीव पॉल

डेलनाज इरानी की शादी राजीव पॉल से हुई थी, लेकिन यह शादी कुछ ही दिन चल सकी और उसके बाद दोनों का तलाक हो गया।

English summary
These are the popular breakup of hindi Television. Some got married with other and some will be going to get marry soon.
Please Wait while comments are loading...