»   » Warning! सलमान से लेकर सनी लियोन.. सब पर हमला!

Warning! सलमान से लेकर सनी लियोन.. सब पर हमला!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सबसे पहले तो हम स्टार्स को वार्निंग देना चाहेंगे। आप भी बच कर रहना कहीं ऐसा न हो अगला वार आप हो जाए। समझे नहीं क्या?..चलिए कोई बात नहीं...आप बस ये आर्टिकल पढ़िए..सब समझ जाएंगे।

कॉन्ट्रोवर्सी हो और पूजा मिश्रा न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी आजकल जिसे देखे उसी पर कोई न कोई इल्ज़ाम लगाती जा रही है। आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी इनके इल्ज़ामों से बचा नहीं है।

[फिर पिता बने मनीष पॉल, घर में आया Baby boy!]

हाल ही में पूजा अपने शो अभी तो पार्टी शुरू हुई है के प्रमोशन के लिए जयपुर गई थी, जिसके लिए पूजा ने तीन वीडियोग्राफर हायर किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा ने इन पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जहां पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इसके अलावा पूजा ने एक होटल स्टाफ के साथ मिसबिहेव भी किया था। जानकारी के अनुसार होटल स्टाफ ने बिल भरने के लिए कहा था। यही नहीं, पूजा ने एक्ट्रेस सनी लियोनी पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। पूजा ने लियोनी पर बदनाम करने का आरोप लगाते हुए 100 करोड़ के हर्जाने की मांग की।

आपके होंश तब उड़ेंगे जब आप ये जानेंगे कि इस एक्ट्रेस ने अपने इल्जामों से सुपरस्टार सलमान खान को भी नहीं छोड़ा। तो चलिए विस्तार से जानते हैं उनके आरोपों के बारे में...

1. सलमान खान पर रेप का आरोप

1. सलमान खान पर रेप का आरोप

खबर के मुताबिक पूजा ने सलमान और शत्रुघ्न सिन्हा पर रेप का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है, जिसकी कॉपी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। पूजा का आरोप है कि सलमान और शत्रुघ्न ने उनके शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' की शूटिंग के दौरान उनका रेप किया है।

2. सिखाएंगी सबक!

2. सिखाएंगी सबक!

पूजा कहना है कि सलमान खान और उनकी फैमिली बहुत इनसिक्योर है। साथ ही यह भी कहा कि मैं उन्हें अच्छा सबक सिखाउंगी।

3. भड़की पूजा!

3. भड़की पूजा!

पूजा ने कहा कि वो शोषक ही नहीं बल्कि एक रेपिस्ट भी हैं। वो मुझे बेवकूफ नहीं बना सकते। उन्होंने लिखा कि U R DEAD KHAN B***** &B#@**!"

4. जानिए शुरू से अब तक की कॉन्ट्रोवर्सी

4. जानिए शुरू से अब तक की कॉन्ट्रोवर्सी

खैर यहां से जानें शुरू से लेकर अब तक पूजा ने किस किस पर लगाए इल्जाम...

5. होटल स्टाफ से मिसबिहेव

5. होटल स्टाफ से मिसबिहेव

पूजा का एक वीडियो आया था, जिसमें वो होटल स्टाफ के साथ मारपीट करते नजर आई थीं। इसपर पूजा ने सफाई देते हुए होटल स्टाफ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

6. मारा थप्पड़

6. मारा थप्पड़

इस मारपीट के दौरान पूजा ने द्वारा में द ताज के स्टाफ मेंबर को थप्पड़ भी मारा था।

7. सनी लियोनी पर आरोप

7. सनी लियोनी पर आरोप

इसके बाद पूजा ने सनी लियोनी पर मानहानि का केस करते हुए 100 करोड़ रुपए का मुकदमा किया था।

8. सोनाक्षी सिन्हा

8. सोनाक्षी सिन्हा

पूजा ने सोनाक्षी सिन्हा और उनकी मां पूनम पर उदयपुर के एक कथित मामले को लेकर छेड़छाड़ कराने का आरोप लगाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा चुकी हैं। हालांकि, छेड़छाड़ के आरोप साबित नहीं हो पाए।

9. आम आदमी को भी नहीं छोड़ा

9. आम आदमी को भी नहीं छोड़ा

वहीं 2015 में पूजा ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया था कि उसने 5 स्टार होटल में नशीली ड्रिंक ऑफर की थी।

10. ईशा कोपिकर के पति

10. ईशा कोपिकर के पति

पूजा ने ईशा कोपिकर और उनके पति समेत दो और लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। पूजा मिश्रा ने इन हस्तियों पर उदयपुर के एक होटल में उनका यौन उत्पीड़न करवाने और उनके सामान की चोरी करने की साजिश करने का आरोप लगाया था।

English summary
Pooja missra allegation on stars. She has filed a case against salman khan and shatrughan sinha. She has filed case agaist Sunny leone and sonakshi sinha too.
Please Wait while comments are loading...