»   » परदेस में है मेरा दिल: दो दिल मिल रहें है मगर चुपके-चुपके

परदेस में है मेरा दिल: दो दिल मिल रहें है मगर चुपके-चुपके

शो का दूसरे एपिसोड में नैना भारी मन से अपनी मां को इंडिया में अकेला छोड़कर इंसब्रक चली जाती है, तो वहीं होती ही राघव की एंट्री जो कि एक बेहद ही सीधा-साधा है।

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते सोमवार से स्टार-प्लस पर शुरू हुआ शो परदेस में है मेरा दिल में हो रही है नैना की विदाई। शादी के बाद वाली विदाई नहीं बल्कि नैना जा रही इंसब्रक अमित से शादी करने।

जैसा की कल हमने आपको बताया था कि नैना अपनी मां को भारत में अकेला छोड़कर ऑस्ट्रिया जा रही है। तभी वहां मौजूद एक औरत उससे धिक्कारने लगती है।

परदेस मे है मेरा दिल : शुरू हुआ नैना का सफर..पहुंची परदेस

जिसके बाद नैना उस औरत को अपने अतीत से जुडी एक कहानी बताती है साथ ही यह भी बताती है कि वह परदेस क्यों जा रही है।

नैना बताती है कि उसकी सगाई के वक्त उसकी मां को मां को हार्ट-अटैक हो गया था, और मां का ऑपरेशन करना था। मैने भाई से मदद मांगी लेकिन भाई ने कहा कि वह यहां खुद मुश्किल से गुजारा कर पा रहा है।

जिसके बाद वह मेहरा चैरिटेबल ट्रस्ट से मां के ऑपरेशन के लिए मदद की गुहार लगाती है। जिसके बाद पहली बार नैना की बात राघव से होती है। शो में अर्जुन बिजलानी राघव मेहरा की भूमिका मे है। राघव नैना की मदद करने को राजी हो जाता है।

PICS-शाहरुख की 'परदेस' का नया लुक..एकदम हटके!

नैना की मां के इलाज के बाद नैना से कहती है कि वह अपनी जिन्दगी अपने तरीके से जिए। नैना उस औरत को बताती है इसीलिए वह इंसब्रक जा रही है ताकि अमित से शादी कर सके क्योंकि वह अमित से प्यार करती है।स्लाइड्स में जानिये शो के ताजा अपडेट

राजीव

मां को हार्ट-अटैक आने के बाद नैना अपने भाई राजीव से पैसो की मदद मांगती है,लेकिन राजीव यह कहकर मदद करने से मना कर देता है कि वह खुद यहां मुश्किल से गुजारा कर पा रहा है। वह भारत वापस नहीं आ सकता।

राघव मेहरा

तो दूसरी ओर इंसब्रक में राघव का एंट्री होती है, साथ ही उसके पूरे परिवार को दिखाया जाता है। साथ ही दिखाया जाता है कि कैसे राघव की दादी उसकी शादी शादी कराने की जल्दी मे है।

राघव-नैना

नैना अपनी मां के ऑपरेशन के लिए राघव मेंसन फोन करती है जिसे राघव उठाता है। उसके लगता है कि यह फोन उसके के लिए देखी गयी लड़की का है।

राघव

हालांकि बाद में यह कंफ्यूजन दूर होती है और राघव उसकी मदद को तैयार हो जाता है। सर्जरी के बाद नैना अमित से कहती है कि वह इंसब्रक चला जाए वह यहां अपनी मां का ध्यान रखेगी और वह उसे भारी दिल से इंसब्रक के लिए विदा देती है, इस उम्मीद है में कि वह जल्द ही उसके पास जाएगी ।

वीर मेहरा

शो में लक्ष लालवानी वीर मेहरा की भूमिका में नजर आयेगें जो कि एक बिगडैल लड़का है और राघव को घर के नौकर से ज्यादा कुछ नहीं समझता। हालांकि फिर भी राघव उसका पूरा ध्यान रखता है।

नैना

फ्लैशबैक से वापस दिखाते है कि नैना इंसब्रक के लिए जा चुकी है, जहां वह जाकर अमित से शादी करेगी ।

परदेस में राघव-नैना की पहली मुलाकात

आने वाले एपिसोड में नैना और राघव की पहली मुलाक़ात दिखाई जाएगी । तो क्या परदेस में मिल सकेगा इन दोनों का दिल जानने के लिए पढ़ते रहिये hindifilmibeat.com

English summary
In the second episode of Pardes Mein Hai Mera Dil, Arjun Bijlani is introduced as Raghav Mehra
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos