»   » परदेस मे है मेरा दिल: राघव पर संजना ने लगाया आरोप..नैना का टूटा दिल

परदेस मे है मेरा दिल: राघव पर संजना ने लगाया आरोप..नैना का टूटा दिल

परदेस मे है मेरा दिल में संजना राघव पर उसे मोलेस्ट करने का आरोप लगाती है जिस कारण मेहरा परिवार उसे घर से निकल जाने के लिए कहता है

Written by: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते 7 नवंबर को शुरू हुआ परदेश में है मेरा दिल दर्शको को खूब भा रहा है। शो के अभी तक तीन एपिसोड टेलेकास्ट हो चुके है, इसी बीच शो मे दर्शकों को ढेर सारी नयी एंट्री देखने को मिलेगी।

शो के दूसरे एपिसोड में अर्जुन बिजलानी उर्फ़ राघव की एंट्री दिखाई जाती है बतौर राघव मेहरा। राघव एक बेहद ही सीधा-साधा और हमेशा दूसरो की मदद को तत्पर रहने वाला इन्सान है।

लेकिन मेहरा खानदान के सभी लोग उसे सिर्फ नौकर से ज्यादा कुछ नहीं समझते। हालांकि दादी जरुर राघव को प्यार करती है और उसकी शादी के लिए उन्हें एक लड़की की तलाश है उन्हें।

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले है। शो में अदिति गुप्ता की एंट्री बतौर संजना मेहरा होगी। जो कि राघव को सिर्फ घर का नौकर समझती है।

वह राघव पर मोलेस्ट करना का इल्जाम भी लगाती है। जिस कारण संजना के पिता उसकी पिटाई करते है। लेकिन राघव उफ्फ्फ्फ़ तक नहीं करता है सोचता है इस घर ने उसके लिए काफी कुछ किया है।

शो में जल्दी मानिनी मिश्रा और राकेश कुकरेती की एंट्री होगी जो शो में वीर के माता-पिता की भूमिका में नजर आयेगें। आइये स्लाइड्स में जानते है शो के ताजा अपडेट

नैना

नैना अपनी मां को इंडिया में छोड़ इंसब्रक पहुंच चुकी है। वह इंसब्रक पहुंचकर सीधे अमित को सरप्राइज देती है जिसे देख अमित बिल्कुल भी खुद नहीं होता है। वह नैना को उसके भाई के घर जाने की सलाह देता है।

नैना

नैना अमिता के घर से भारी मन से निकलती है । तभी वह एक आदमी को अपने पीछे हुए चलते देखती है जिसे वह चोर समझ बैठती है और अपना पर्स पीछे ही भूल जाती है।

नैना-राघव की पहली मुलाकात

वह उस आदमी से डरकर भागती हुई राघव से भिड जाती है साथ ही राघव से विनती करती है कि वह उस चोर से उसका पर्स ले आये। तभी वह व्यक्ति खुद आकर नैना का पर्स वापस आकर देता है। राघव नैना से कहता है कि उसे उसके भाई के घर छोड़ देगा

राघव-नैना

रास्ते में राघव नैना को आइसक्रीम खाने का ऑफर देता है। नैना राघव के इस दोस्ताना व्यवहार को देख खुश हो जाती है।

अदिति गुप्ता-संजना

 आने वाले एपिसोड में अदिति शो में बतौर संजना एंट्री करेगीं जो कि अपने भाई वीर की तरह काफी बिगड़ी हुई है।बता दे, शो में अदिति उर्फ़ संजना नेगटिव रोल में नजर आयेगीं।

संजना

संजना शराब के नशे में राघव पर उसे मोलेस्ट करना का इल्जाम भी लगाती है। जिस कारण संजना के पिता उसकी पिटाई करते है। लेकिन राघव उफ्फ्फ्फ़ तक नहीं करता है सोचता है इस घर ने उसके लिए काफी कुछ किया है।

नैना

तो वही दूसरी ओर नैना को पता लगता है कि अमित अब अपनी जिन्दगी मे किसी और लड़की के साथ काफी आगे बढ़ चुका है। तो क्या परदेस में मिल पायेगें राघव और नैना के दिल...जानने के लिए पढ़ते रहिये hindifilmi beat .com

English summary
In Pardes Mein Hai Mera Dil,Raghav will be asked to leave the Mehra house in the upcoming episodes.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos