»   » तो बड़े होकर ऐसे दिखते हैं आपके फेवरिट स्टार्स

तो बड़े होकर ऐसे दिखते हैं आपके फेवरिट स्टार्स

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलीविज़न इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी नटखट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया था। छोटी सी उम्र में बेहतरीन एक्टिंग से इनके बहुत फैन बन गए। बचपन में ये सितारे जितने क्यूट लगते थे आज बड़ होकर कितने ग्लैमरस लगते हैं आप यकीन नहीं करेंगे।

[PICS: इतनी खूबसूरत हैं ये टीवी एक्ट्रेस.. नजर नहीं हटेगी!]

आपको बता दें कि ऐसे कई शो थे जिनमें इन सितारों ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। आज वही सितारे जब आपके सामने बड़े होकर आएंगे तो शायद आप इन्हें पहचान न पाएं।

अब आपके मन में भी उत्सुकता हो रही होगी कि जिन्हें आप चाइल्ड एक्टर के रूप में टीवी पर देखा करते थे वो बड़े होकर कैसे दिखते हैं। तो चलिए हम आज आपको उनकी तस्वीरें दिखाते हैं। अब ये आपको तय करना है कि ये स्टार्स बचपन में ज्यादा अच्छे लगते थे ये अब..

स्लाइड्स पर क्लिक कर के देखें तस्वीरें...

1. तनवी हेगड़े

आपको याद है सोन परी सिरियल...अगर हां तो आपको फ्रूटी भी याद होगी। जी हां ये हैं तनवी हेगड़े उर्फ फ्रूटी। देखा..कितनी बदल गई हैं ये।

2. श्वेता प्रसाद

फिल्म मकड़ी में लीड रोल निभाने वाली श्वेता को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। इससे पहले श्वेता को सीरियल कहानी घर घर की में श्रुति के किरदार में देखा गया था। इन्होंने इकबाल फिल्म में भी काम किया है। इसके साथ श्वेता अब भी थिएटर करती हैं और साथ ही तमिल तेलुगु फिल्म भी करती हैं।

3. किंशुक वैद्य

चाइल्ड शो शाका लाका बुम बुम उस समय हर बच्चे का फेवरेट था। उसमें संजू का किरदार निभाने वाला किंशुक हर बच्चे का हीरो था। तो देखिए कितने बड़े हो गए हैं आपके संजू।

4. रजत टोकस

इन्हें अब आप अकबर के रूप में पहचानते हैं। लेकिन इससे पहले इन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बोंगो शो में अंशु का किरदार निभाया था, साथ ही साईं बाबा में तांत्या का किरदार भी निभाया था।

5. माइली सायरल

अब इन्हें किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं है। 11 साल की उम्र में माइली ने हैना मोंटैना का रोल प्ले किया जो आज भी फेमस है।

6. हंसिका मोतवानी

हंसिका मोतवानी ने अपना करियर शाका लाका बुम बुम से शुरू किया था। हंसिका ने इसमें करुणा का किरदार निभाया था। हंसिका ने बॉलीवुड में भी काम किया है। बड़े होने पर हंसिका ने हिमेश रेशमिया की फिल्म तेरा सुरूर में काम किया इसी के साथ कई तमिल फिल्मों में भी इन्हें देखा गया है।

7. अविनाश मुखर्जी

सीरियल बालिका वधु में जग्या का किरदार निभाने वाले अविनाश भी काफी बड़े हो गए हैं।

8. अविका गौर

अब इन्हें कौन नहीं पहचानता होगा। सीरियल बालिका वधु में छोटी आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका को आप सब अब ससुराल सिमर का सीरियल में देख सकते हैं। अविका ने काफी तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

English summary
See the pictures of the television artist who has grown up. Some artist has already entered in bollywood.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos