»   » ये हैं मौहब्बतें में आएंगी 'Chachi 420'...अब होगा धमाल!

ये हैं मौहब्बतें में आएंगी 'Chachi 420'...अब होगा धमाल!

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सीरियल ये हैं मौहब्बतें में इन दिनो काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। लेकिन आने वाले एेपिसोड्स में आपको और भी काफी इंट्रस्टिंग ट्विस्ट्स देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरियल में एक्टर कमल हसन की चाची 420 की स्टोरी को लाने की योजना बनाई जा रही है।

Chachi

अब आप ये सोच रहे होंगे कि अगर इस फिल्म की स्टोरी को इस सीरियल में उतारा जाएगा तो चाची 420 के रोल में कौन दिखाई देगा। तो चलिए हम बता ही देते हैं। माना जा रहा है कि अनुराग शर्मा उर्फ परम इस रोल में आपके सामने आएंगे। जी हां आपने सही पढ़ा..इस सीरियल में सिमी के पति का किरदार निभाने वाले परम उर्फ अनुराग शर्मा जल्द ही वापसी करने वाले हैं।

TEASER: दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया के शादी के वीडियो की झलक.. WOW..

और इस बार वो अपने रूप में नहीं बल्कि कमल हसन की ब्लॉकबस्टर फिल्म चाची 420 के किरदार जैसे नज़र आएंगे। आपको बता दें कि सीरियल में परम अपनी बेटी अनन्या से मिलने के लिए अपनी पहचान बदलकर सामने आएंगे, क्योंकि रमन उसे भल्ला हाउस में आने की इजाज़त नहीं देंगे।

Tv रिपोर्ट : जानिए इस हफ्ते कौन सा सीरियल रहा आगे, और किसकी डूबी नैया!

आपको बता दें कि परम इस सीरियल में नेगेटिव किरदार में हैं। परम इशिता और रमन की जिंदगी में पहले भी मुसीबतें ला चुका है। शुरुआत में तो सिमी परम का पूरा साथ देती थी, लेकिन जब उसके सामने हकीकत आई तब से उसने भी परम का साथ देना छोड़ दिया था। काफी समय से परम उर्फ अनुराग इस सीरियल से दूर रहे, लेकिन अब कुछ अलग अंदाज़ में उनकी एंट्री होने जा रही है।

 

English summary
New twist in serial Yeh Hai Mohabbatein.
Please Wait while comments are loading...