»   » Shock..7 सुपरस्टार..भयानक हादसा..खबर आपके होश उड़ा देगी..

Shock..7 सुपरस्टार..भयानक हादसा..खबर आपके होश उड़ा देगी..

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

धोखेबाजी हर किसी के लिए बहुत भयानक सपना होता है। न्यूज पेपर से लेकर टीवी की सुर्खियों तक हमें कई बार करोड़ों और लाखों के धोखेबाजी से जु़ड़े हुए खबरों से रूबरू होना पड़ता है।

आम इंसान की जिंदगी में ऐसी खबरें आम सी बात हो गई है। लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सुपरस्टार के साथ ऐसा होना उनके फैंस के साथ सभी के लिए किसी चौंकाने वाली खबर से कम नहीं होती है।

Shock..बिग बॅास की HOT कंटेस्टेंट..कैटरीना का खोला राज..भड़क जाएंगे सलमान..

इसमें कोई दोराय नहीं है कि स्टारडम के कारण कई बार एक्टरों को मुंह की खानी पड़ती है। यह साल भी अपने आने के साथ कई एक्टरों के लिए धोखेबाज साबित हुआ।

shillout

जी हां। टीवी के ऐसे एक नहीं बल्कि कई स्टार हैं जो कि हाल फिलहाल में धोखेबाजी का शिकार हुए हैं।चलिए फिर बिना समय गंवाए उन स्टार के नाम और उनके साथ हुए हादसे के बारे में जानते हैं।

सच मानिए..यह ऐसे रियल हादसे हैं जो कि किसी फिल्मी हादसे से कम नहीं हैं। यहां देखिए ..

नकुल मेहता

नकुल मेहता

इश्कबाज फेम नकुल मेहता रैंसमवेयर हमले का शिकार हुए हैं। उनके बैंक अकाउंट से काफी पैसे निकाल लिए गए हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है। लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन

भाभीजी घर पर हैं फेम सौम्या हाल ही मेंतुर्की में छुट्टियां मनाने गई हुई थीं। वहां पर इंस्तानबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने उनके पर्स में से तकरीबन 800 यूरो यानी कि 57,672 रुपए चुरा लिए थे।

नीरज भारद्वाज

नीरज भारद्वाज

साथ निभाना साथिया फेम नीरज भारद्वाज ने अपने ड्राइवर को अपना डेबिट कार्ड 50 हजार रुपए निकालने के लिए दिया था। बाद मेें उन्हें उनका डेबिट कार्ड मिला ही नहीं। पैसे और डेबिट कार्ड दोनों नीरज के हाथ से चले गए।उन्होंने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

काला टीका फेमदलजीत कौर ने डेबिट कार्ड क्लोनिंग केस में अपने 50,000 रुपए गंवा दिए थे जो कि उन्हें वापस नहीं मिले।

सचिन पिलगांवकर

सचिन पिलगांवकर

सचिन पिलगांवकर और उनकी पत्नी ने पुणे की एक महिला पर 35 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।कार खरीदने के नाम पर 35 लाख रुपए दोनों को गंवाने पड़े।

गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ थाईलैंड एक परफेक्ट हॉलिडे पर गए थे। लेकिन वहां पर शॉपिंग में बिजी रहने के कारण गुरमीत का लाखों का सामान चोरी हो गया। उन दोनों के ट्रिप का हर दिन खुशनुमा रहा। लेकिन आखरी दिन वह दोनों बाहर घूमने निकले थे। इस दौरान उनका तकरीबन 1.50 लाख रुपए का सामान चोरी हो गया।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्क शूटिंग कर रही थी और अचानक ही उन्हें मैसेज आया कि उनके अकाउंट से 20 हजार रुपए निकाल लिए गए हैं।

 

English summary
Nakuul Mehta to Saumya Tandon Tv actors became victims of fraud..here read full news..
Please Wait while comments are loading...