»   » OMG: पहले से ही फिक्स और स्क्रिप्टेड है नच बलिए 7!

OMG: पहले से ही फिक्स और स्क्रिप्टेड है नच बलिए 7!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] बिल्कुल सही सुना आपने। अब जहां एकता कपूर हों वहां गॉसिप और ड्रामा ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। नच बलिए 7 इस बार टू मच के टैग के साथ आ रहा है और अभी से शो को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है।

लेकिन जितना ये शो पॉपुलर हो रहा है उतनी ही ज़्यादा हो रही है शो कि निगेटिव पब्लिसिटी। और ये तो होना ही था। भई बिना कंट्रोवर्सी के आज कल कोई चीज़ टिकती कहां है। और सबसे ताज़ा खबर तो आपके होश ही उड़ा देगी।

FIXED है पूरा शो!

पूरा का पूरा नच बलिए फिक्स है। एक्टर्स को पर एपिसोड के हिसाब से नहीं बल्कि कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से फीस दी जा रही है और इसलिए किसी को कोई प्रॉब्लम नहीं है।

कौन कब जाएगा तय

कौन कब जाएगा और कब वापस आएगा सब फिक्स है। सूत्रों की मानें तो मेरी आशिकी तुमसे ही स्टार शक्ति अरोरा को कुछ हफ्तों के बाद विदा कर दिया जाएगा। कारण है उनके शो की टीआरपी और नच बलिए को तब तक वो टीआरपी दिला चुके होंगे।

शो में नहीं तो टूटी जोड़ियां

कई चर्चित जोड़ियां है जो नच बलिए में आने वाली थीं। लेकिन फाइनल लिस्ट में जगह ना मिलते ही जोड़ी भी Tata हो गई। बात हो रही है और सारा खान और पारस छाबरा की।

करिश्मा - उपेन का stardom

शो में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के रियलिटी शो वाले स्टारडम को खूब कैश किया जाएगा। वहीं उन्हें शो में सबसे ज़्यादा पेमेंट भी दी गई है।

साइन करके छोड़ा शो

शो में कई जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने साईन करते करते शो छोड़ दिया क्योंकि आखिरी मिनट पर शो का नया ड्रामा यानि बिग बॉस कॉन्सेप्ट बताया गया।

चेतन भगत!

जी हां, चेतन भगत ट्विटर पर मज़ाक बने हुए हैं। और ये तो होना ही था एक डांस शो के जज चेतन भगत...कहां का इंसाफ है!

English summary
Nach Baliye 7 is already heated up with controversies for the show being scripted and fixed already!
Please Wait while comments are loading...