»   » नागिन: जय हो रे टीवी वालों...नागिन LOVES नेवला!

नागिन: जय हो रे टीवी वालों...नागिन LOVES नेवला!

Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कलर्स का प्रसिद्ध शो नागिन ढेर सारे नये ट्विस्ट एंड टर्न के साथ टीआरपी चार्ट पर नंबर वन बना हुआ है। इसी के साथ शो में आने वाला है एक और अजब गजब ट्विस्ट जो शायद टीवी की दुनिया में ही देखने को मिल सकता है। ट्विस्ट ये है कि शो में इच्छाधारी नागिन को होने वाला है नेवले से प्यार।

[LIMIT: इस टीवी एक्टर का 'अश्लील गेम' पड़ गया भारी...फूटा भांडा!]

बहरहाल शो में गुरूमाँ ने दोनों नागिन बहनों को खत्म करने के लिए बनाया है अपने मन्त्रों से एक इच्छाधारी नेवला। जिसके बाद से दोनों ही नागिन बहनों की जान खतरे में हैं। बता दें शो में इच्छाधारी नेवले यानी कबीर की भूमिका रजत टोकस अदा कर रहें हैं।

naginlovesnevla

शो में इच्छाधारी नेवले की एंट्री के बाद दर्शकों को ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगें। जिनमे प्रमुख है नेवले और नागिन की प्रेमकहानी। जी हां यानी शेषा और कबीर की प्रेम कहानी।गपशप गलियारों के मुताबिक शो में कबीर शेषा को अपने प्यार के जाल में फसानें का प्रयास करेगा, ताकि वह उसे खत्म कर सके।

[गोलू,प्रिंस और ऑडी कुछ ऐसे टीवी सितारों के नाम, जानकर चौंक जाएंगे]

बरहाल जल्द ही शो में दर्शक शेषा का बदला हुआ अवतार देखेगें। शो के नये प्रोमो के मुताबिक शेषा रहेजा हाउस में एक बिल्कुल नये अंदाज में नजर आने वाली हैं।शेषा रहेजा हाउस में नौकरानी बनकर एंट्री करेंगीं ताकि वह अपनी बहन शिवन्या के साथ मिलकर अपने माता-पिता के ह्त्यार्रों से बदला ले सके।

हालाँकि शो में ट्विस्ट तब आयेगा जब नेवला हो जाएगा नागिन का दीवाना, अब नेवला और नागिन की इस दीवानगी में दोनों कैसे अपना इंतकाम लेंगें। ये जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

English summary
Naagin Latest Episode -Shesha will have to move in to the Raheja family with new avtaar.
Please Wait while comments are loading...