»   » नागिन पत्नी के साथ ऐसा कर रितिक ने बचाया अपना परिवार

नागिन पत्नी के साथ ऐसा कर रितिक ने बचाया अपना परिवार

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] कलर्स का प्रसिद्ध शो नागिन ढेर सारे नये ट्विस्ट एंड टर्न के साथ टीआरपी चार्ट पर नंबर वन बना हुआ है। शो में दर्शको को रोज नये-ट्विस्ट देखने को मिलते हैं,खबर है कि जल्द ही रितिक नागिन से पाने परिवार को बचाने के लिए शिवन्या की जान ले लेगा।

बहरहाल शो में तन्वी के सामने खुल गयी है शिवन्या और शेषा की पोल। और वह जा कर सबसे पहले यह बात कबीर को बताती है। शो में ट्विस्ट तब आता है जब कबीरतन्वी के सामने ही अपने असली रूप यानी नेवले बन जाता है। जिसे देख तन्वी के एक-दम होश उड़ जाते है।

[नागिन: नागिनी v/sनेवला शुरू हुई इंतकाम की कहानी]

शो में ट्विस्ट तब आता है जब कबीर तन्वी के सामने ही अपने असली रूप यानी नेवले बन जाता है। जिसे देख तन्वी के एक-दम होश उड़ जाते है।कबीर नहीं चाहता कि उसके दुशमन यानी शेषा और शिवन्या की सच्चाई रहेजा हाउस में किसी को भी पता लगे, क्योँ कि वह खुद ही दोनों का खात्मा करना चाहता है। इसीलिए वह तन्वी की हत्या कर देता है।

[नागिन: जय हो रे टीवी वालों...नागिन LOVES नेवला!]

गपशप गलियारों के मुताबिक शो में कबीर शेषा को अपने प्यार के जाल में फसानें का प्रयास करेगा, ताकि वह उसे खत्म कर सके।तो दूसरी और रहेजा खानदान नागिन को मारने के लिए कर रहा है, जहां खुल जायेगी शिवन्या की पोल और फना हो जाएगी रितिक की मोहब्बत।

रितिक

तन्वी की मौत के रहेजा खानदान नागिन बहनों से बेहद डरा हुआ है।अंकुश और यामिनी गुरु मां से नागिनो से छुटकारा पाने के लिए विनती करते हैं।

शिवन्या

गुरु मां यामिनी से कहती है कि घर में नागिनों को मारने के लिए हवन का आयोजन करो।तो दूसरी ओर रितिक शिवन्या ने हवन में शामिल होने के लिए कहता है।

असहज शिवन्या

रितिक शिवन्या से कहता है कि घर में नागिन को मारने के लिए हवन है, जिसे सुन शिवन्या परेशान हो उठती है।

शिवन्या

नागिन को मारने के लिए अंकुश सपेरों को बुलाता है। पूजा के दौरान बांसुरी की आवाज सुन शिवन्या धीरे-धीरे अपना रूप बदलने लगती है।

अंकुश

रितिक का पिता शिवन्या को नागिन बनते देख लेता है,जिसके बाद वह पूजा छोड़ के नागिन को मारने के लिए पीछे-पीछे भागना लगता है।

रितिक को लगा झटका

शिवन्या को नागिन बनते देख अंकुश को झटका लगता है वह ऋतिक को मदद के लिए पुकारता है। रितिक नागिन और अंकुश की बातें सुन हैरान रह जाता है।

यामिनी

रितिक यामिनी को बताता है कि इच्छाधारी नागिन कोई और नहीं बल्कि शिवन्या है। यामिनी रितिक से नागिन को मारने के लिए गुरु मां को दिया हुआ चाकू लाने को कहती है।

गुरु मां

रितिक गुरु मां द्वारा दिए गये चाक़ू से नागिन पर वार करता है,जिससे वह घायल हो जाती है। गुरु मां यामिनी को बताती है कि नागिन घायल है, वह जल्द ही वापस आएगी।

English summary
The supernatural show is currently revolving around Rajat Tokas' character Ichchadhaari Nevla, it has been reported that the upcoming episodes will see new trouble in Naagin.
Please Wait while comments are loading...