»   » Shock..1 नहीं 2 नहीं 12 Super स्टार..6 Super हिट पर लग गया ताला...

Shock..1 नहीं 2 नहीं 12 Super स्टार..6 Super हिट पर लग गया ताला...

बड़े पर्दे पर जहां कई फिल्मों की सीक्वल इस साल दस्तक देंगे। वहीं छोटे पर्दे पर कई टॅाप सुपरस्टार शो आॅफ एयर होने की तैयारी कर रहे हैं। यहां देखें उनकी झलक..

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल की शुरुआत होते भर ही टीवी की दुनिया में रियलिटी शो की धाकड़ एंट्री शुरू हो जाती है। नच बलिए ,इंडियन आइडल और डांस शो के साथ टीवी के दर्शकों के भरपूर एंटरटेनमेंट का पिटारा खुल जाता है।

इस साल भी हम ऐसा माहौल देख रहे हैं। लेकिन रियलिटी शो से हट कर डेली शो के लिए आने वाला साल मायूसी भरा रहा है।इसके पिछे की खास वजह यह है कि कई टॅाप स्टार शो इस साल बंद होने की कगार पर हैं।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi

यह ऐसे शो हैं जो शुरू में काफी चर्चा में रहे।कभी अपने सुपर स्टार जोड़ी को लेकर तो कभी विवाद को लेकर। इन सबके बीच उस शो के ऑफ एयरहोने की खबर भी जोरों पर है जो कि लगातार नंबर वन के पायदान पर अपनी जगह बनाए रखा हुआ है।

इन सभी शो में टीवी की दुनिया की टॅाप 6 कपल शामिल हैं। यानी कि छोटे पर्दे के 12 सुपरस्टार से सजा हुआ 6 शो जल्द ही ऑफ एयरहोने जा रहा है।

तो फिर चलिए देर किस बात की छोटे पर्दे के उन ब्लाॅकबस्टर स्टार शो की बात करते हैं जो अगले महीने से आपकी दुनिया का हिस्सा नहीं रहेंगे। यहा उन शो की लिस्ट जो जल्द ही आपसे अलविदा कहने वाले हैं। यह लिस्ट आपके लिए चौंकाने वाली है।

यहां देखें पूरी लिस्ट..

नागिन 2

नागिन 2

नागिन 2 लांच के दौरान से ही नंबर वन पर बना हुआ है। खबर है कि यह नागिन 3 जल्द आने वाला है। इस वजह से जून के अंत तक यह शो बंद कर दिया जाएगा। इसकी जगह चंद्रकांता भी एकता कपूर लांच कर सकती हैं।

परदेस में है मेरा दिल

परदेस में है मेरा दिल

दृष्टि धामी और अर्जुन बिजलानी की जोड़ी इस शो को शुरू से ही टीआरपी में खड़ा नहीं कर पा रही है। सुनने में आया है कि यह शो भी जल्द बंद हो जाएगा। इसकी जगह स्टार प्लस पर नया शो लांच किया जाएगा।

जाना ना दिल से दूर

जाना ना दिल से दूर

अर्थव और विवधा की प्रेम कहानी ने इस शो को टॅाप पर पहुंचाया था। लेकिन यह फिर टीआरपी की रेस से पूरी तरह बाहर हो गया है। यह शो मई में आॅफ एयर हो जाएगा।

एक था राजा एक थी रानी

एक था राजा एक थी रानी

इस शो की शुरुआत भी दृष्टि धामी ने की थी। लेकिन यह शो रंग नहीं जमा पाया। इसका पार्ट 2 लाया गया। यह शो भी शुरू में अपने रोमांटिक ट्रैक के कारण चर्चा में रहा। यह शो भी मई में बंद हो जाएगा।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी लीप लेने के बावजूद देव और सोना की लव स्टोरी दर्शकों को खींचने में नाकामयाब रही है। इस शो ने शुरुआत में देव और सोना की लव स्टोरी को बेहद पसंद किया गया था।

सुहानी सी एक लड़की

सुहानी सी एक लड़की

इस शो में फिलहाल आने वाले दिनों में युवराज की मौत दिखाई जाएगी। इसी के साथ युवराज और सुहानी की लव स्टोरी का अंत कर दिया जाएगा। यह शो 21 मई तक आॅफ एयर हो सकता है।

हाल ही में हुए हैं लांच

हाल ही में हुए हैं लांच

यह सभी शो हाल ही में लांच हुए हैं। 2016 में इन सभी शो ने टीवी की दुनिया में दस्तक दी है। सुपरस्टार जोड़ी होने के बावजूद यह सभी शो दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर सके। नागिन 2 को इसमें शामिल करना गलत होगा।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
There is buzz that Popular show Suhani si ek Ladki will soon go off air and with there are number of shows go off air.Here read full list..
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos